Header Google Ads

राम मंदिर के उदघाटन से पहले अयोध्या से 3 संदिग्ध गिरफ्तार, खालिस्तानी आतंकी अर्श डाला से सीधे जुड़े हैं कनेक्शन

राम मंदिर के उदघाटन से पहले अयोध्या से 3 संदिग्ध गिरफ्तार, खालिस्तानी आतंकी अर्श डाला से सीधे जुड़े हैं कनेक्शन
UP: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व कनाडा में मारे गए सुक्खा दुनके और अर्श डाला गैंग से कथित रूप से जुड़े तीन संदिग्धों को अयोध्या से पकड़ा गया है।एटीएस ने अयोध्या से सुक्खा दुनके गैंग से जुड़े धर्मवीर और उसके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। यूपी एटीएस के साथ इंटेलिजेंस की एक टीम तीनों संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि धर्मवीर राजस्थान के सीकर का रहने वाला है. बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने अर्श डाला को वॉन्टेड घोषित कर रखा है. वहीं, भारत सरकार ने उसे आतंकी घोषित किया हुआ है।

अयोध्या के कानून एवं व्यवस्था के डीजी ने बताया कि राज्य सरकार एवं पुलिस मुख्यालय के निर्देशों पर चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. इन संदिग्धों से पूछताछ चल रही है।

कनाडा के पॉश इलाके में रहता था सुक्खा...

पिछले साल अर्श डाला के राइट हैंड माने जाने वाले जिस सुखदूल सिंह सुक्खा की हत्या हुई है, वह कनाडा के पॉश इलाके की कोठी में रहता था. जिस फ्लैट में सुखदूल रहता था और फ्लैट में सुखदूल को घर में घुसकर गोली मारी गई, वो कनाडा के Winnipeg सिटी में Hazelton Drive इलाका है, जहां 20 सितंबर को हत्याकांड को अंजाम दिया गया।
#Ayodhya #RamMandir
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.