Header Google Ads

दम घुटने से 5 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर.. कमरे मे अंगीठी जलाकर सो रहा था परिवार

दम घुटने से 5 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर.. कमरे मे अंगीठी जलाकर सो रहा था परिवार

UP : अमरोहा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. घर में सो रहे परिवार के सात लोगों में से पांच की दम घुटने से मौत हो गई।सोमवार रात घर के अंदर अंगीठी में आग जलाकर परिवार के सदस्य सो रहे थे. 

मंगलवार सुबह से शाम तक परिवार के लोगों की कोई चहल-पहल नहीं हुई तो पड़ोसी को शक हुआ. पड़ोसी ने गेट तोड़कर अंदर जाकर देखा तो परिवार के पांच सदस्य मृत अवस्था में पड़े थे, जबकी दो बेहोशी की हालत में थे। रास्ते में जाते वक्त महक की मौत हो गई। उधर निजी अस्पतालों में भर्ती माहिर दस वर्ष, सोनम उन्नीस, जैद सौलह वर्ष और कशिश की भी मौत हो गई।

मंगलवार को सैद नगली थाना इलाके के गांव ढ़क्का मोड़ अलीपुर भूड़सर्की के रहने वाले ड्राइवर रहीसुद्दीन के घर पर उसका साला रियासत पुत्र अफसर अली और रियासत की भतीजी तेरह वर्षीय महक पुत्री आस मोहम्मद निवासी गांव सिहाली जागीर एवं रईसुदीन के साडू आस मोहम्मद की पुत्री कशिश निवासी मंडी धनौरा भी अपनी मां के साथ आई हुई थी. जहां रात में किसी समय घर के सभी सदस्यों के साथ रिश्तेदार अंगीठी जलाकर घर में सो रहे थे. 

जब दोपहर तक घर में चहल-पहल नहीं हुई तो पड़ोसी ग्रामीणों ने घर में जाकर देखा तो घर में मौजूद लोग बेहोश अवस्था में सोए हुए थे।वहीं, आनन-फानन में बेहोशी की हालत में तेरह वर्षीय महक, दस वर्षीय माहिर, सौलह वर्षीय जैद और उन्नीस वर्षीय सोनम व कशिश और रईसुद्दीन की पत्नी हुसन जहां को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया. उधर, सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस द्वारा रियासत और महक को हसनपुर नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कर दिया।

#Amroha #UttarPradesh
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.