Header Google Ads

भारत ईको विस्टा बिल्डिंग का बिल्डर हिन्दू मुस्लिम के बीच धर्मिक विवाद पैदा करना चाहता है

भारत ईको विस्टा बिल्डिंग का बिल्डर हिन्दू मुस्लिम के बीच धर्मिक विवाद पैदा करना चाहता है ?
घटना 22 जनवरी की है । मुंब्रा शीलफाटा के करीब भारत ईको विस्टा बिल्डिं के  बिल्डर की तरफ से अचानक कुछ लोगों को लेकर बिल्डिंग के कॉमन एरिया सुमिंग पुल, के पास के गार्डन को खोद कर उस जगहें पूजा कर के अवैध तरीके से  मंदिर बनने लगा। तब बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने पुलिस को इन्फॉर्म किया । तब पुलिस मौके पर पहुच कर बिल्डिंग में बने बच्चों का गार्डन खोद कर अवैध तरीके से मंदिर बनाए जाने का लीगल अनुमति का पेपर मांगा तो बिल्डर मैनेजमेंट के पास कोई लीगल पेपर नहीं था (आरोप) पुलिस ने अवैध निर्माण को रोक कर दस्तावेज़ जमा करने को कहा है । 

वहीं बिल्डिंग में रहने वाले इक़बाल खान ने अपने वकील जसीम शेख के ज़रिया बिल्डर के खेलाफ लीगल नोटिस भेज कर बिल्डर मैनजमेंट के खेलाफ दंगा भड़काने के आरोप में मामला दर्ज करने की मांग की है । और कहा है कि बिल्डिंग प्लान में अगर कोई मंदिर  मस्जिद या कोई भी प्रेयर रूम है तो बिल्डर उस जगह पर बनाये ना कि बच्चों का गर्दन तोड़ कर ।

साथ ही बिल्डिंग में रहने वाले मुस्लिम समाज के लोगों का कहना है हम मंदिर के खेलाफ नहीं है । बल्कि बच्चों का गार्डन तोड़ कर उस जगह पर अवैध तरीके से मंदिर बंनये जाने के खेलाफ हैं । बिल्डर को अगर किसी भी धर्म के लिए कोई धार्मिक चीज़ बनाना है तो लीगल तरीके से जो बिल्डिंग के प्लान में उसे प्लान के हिसाब से बनाये हम मंदिर मस्जिद या किसी भी धर्म के प्रेयर रूम के खेलाफ नहीं है ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.