Header Google Ads

गैंगस्टर की धमकी के बीच Salman Khan के फार्म हाउस में घुसे दो लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 गैंगस्टर की धमकी के बीच Salman Khan के फार्म हाउस में घुसे दो लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सलमान खान (Salman Khan) को साल 2023 में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद से एक्टर को वाई प्लस श्रेणी की सिक्योरिटी दी गई है।

इस सुरक्षा में भाईजान के साथ 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ मौजूद रहते हैं।

ऐसे में अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों शख्स ने तार तोड़कर फार्म हाउस में घुसने की कोशिश की थी।

सलमान के फार्म हाउस घुसे 2 शख्स

यह मामला गुरुवार यानी 4 जनवरी और शाम 4 बजे का बताया जा रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल स्थित फार्म हाउस में अवैध रूप से घुसने की कोशिश करने के आरोप में पनवेल तालुका पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। सलमान खान के फार्महाउस का नाम उनकी बहन के नाम पर 'अर्पिता' रखा गया है और यह पनवेल के वाजे गांव में स्थित है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपियों की पहचान अजेश कुमार गिला (23) और गुरुसेवक सिंह सिख (23) के रूप में हुई है। वे कथित तौर पर पंजाब के फाजिल्का जिले के रहने वाले हैं। फार्म हाउस के सुरक्षा गार्ड मोहम्मद हुसैन ने दोनों को पकड़ा था और दोनों ने गार्ड को अपना नाम गलत बताया था। दोनों के पास फर्जी आधार कार्ड भी मिले हैं।

बताया सलमान का फैन

पुलिस हिरासत में लेने के बाद दोनों शख्स ने खुद को सलमान खान का फैन बताया है। इस घटना के बाद पनवेल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि, इस घटना को लेकर सलमान खान की तरह से कोई बयान सामने नहीं आया है।

क्या मिली सलमान को धमकी

यूं तो पिछले काफी वक्त से सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल रही है, लेकिन साल 2023 में जब पहली बार लॉरेंस बिश्नोई ने एक मीडिया इंटरव्यू में खुलेआम सलमान खान को मारने की धमकी थी, जिसके बाद ये यह मामला गंभीरता से लिया गया

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.