Header Google Ads

Breaking news: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के माथे पर लगी "बड़ी चोट"

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के माथे पर लगी "बड़ी चोट"  
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के माथे पर "बड़ी चोट" लगी है, पार्टी ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से इसकी जानकारी दी।

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने अस्पताल के बिस्तर पर सुश्री बनर्जी की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके माथे के बीच में गहरा घाव और चेहरे पर खून लगा हुआ था। मुख्यमंत्री अपने घर पर गिर गईं और उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल घाव पर टांके लगाए जा रहे हैं.

पार्टी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "हमारी अध्यक्ष ममता बनर्जी को बड़ी चोट लगी है। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।" 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, ''अच्छे स्वास्थ्य में शीघ्र वापसी के लिए हमारी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं।''

भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

एक वीडियो में मुख्यमंत्री को व्हीलचेयर और माथे पर पट्टी बांधकर अस्पताल के न्यूरोसाइंसेज विभाग में ले जाया गया।

आवश्यक परीक्षण कराने के बाद मुख्यमंत्री को उनके आवास पर ले जाया गया। सुश्री बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और परिवार के अन्य सदस्य उनके साथ थे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.