Header Google Ads

Creepy Video: प्रॉपर्टी विवाद में बेटे ने पिता पर कर दी मुक्कों की बारिश, खौफनाक वीडियो आया सामने

Creepy Video: प्रॉपर्टी विवाद में बेटे ने पिता पर कर दी मुक्कों की बारिश, खौफनाक वीडियो आया सामने


तमिलनाडु के पेरम्बलुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए अपने ही पिता को इस कदर पीटा जिससे उनकी मौत हो गई. इस घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें लाचार बुजुर्ग कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं जबकि उनका बेटा उनके चेहरे पर लगातार मुक्कों की बारिश कर देता है.

बताया जा रहा है कि बेटे की पिटाई के बाद 65 साल के शख्स की मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी बेटा पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे को लेकर पिता से असंतुष्ट था. इसी वजह से संतोष नाम के युवक ने कुलंधैवेलु पर मुक्कों की बारिश कर दी. बेटे द्वारा पीटे जाने के कुछ दिनों बाद ही 18 अप्रैल को उनकी मृत्यु हो गई थी लेकिन यह मामला अब सामने आया है.

• Watch Video 


जांच के दौरान सामने आए सीसीटीवी फुटेज में संतोष को बार-बार अपने पिता के चेहरे पर मुक्का मारते हुए देखा जा सकता है जिससे वह लहूलुहान हो गए और गिर पड़े. हमला होता देख परिवार के अन्य सदस्यों ने हस्तक्षेप कर संतोष को रोका लेकिन इस दौरान भी गुस्से में संतोष हमला करने की कोशिश करता रहा.

एक निजी कंपनी के मालिक कुलंधैवेलु की मृत्यु के बाद, उनके परिवार ने आरोपी बेटे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की है. बता दें कि कुलंधैवेलु के अस्पताल में भर्ती होने के बाद हमले को लेकर पहले एक मामला दर्ज किया गया था, लेकिन बाद में इसे वापस ले लिया गया था.

अब आरोपी बेटे के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 324 (खतरनाक तरीकों से जानबूझकर चोट पहुंचाना), और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया कर संतोष को गिरफ्तार कर लिया है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.