Header Google Ads

Love Affairs: मुंह दबाकर प्रेमिका को घर उठा ले गया प्रेमी, शादी से इनकार करने पर जलाया चेहरा, गर्म रॉड से लिखा अपना नाम

Love Affairs: मुंह दबाकर प्रेमिका को घर उठा ले गया प्रेमी, शादी से इनकार करने पर जलाया चेहरा, गर्म रॉड से लिखा अपना नाम

Love Story:
कहानियों तो आपने बहुत सुनी होंगी लेकिन यूपी के लखीमपुर खीरी से जो घटना सामने आई, उसके बारे में जानकर रोंगहटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक प्रेमी ने सिर्फ इस बात पर प्रेमिका का चेहरा जला दिया कि उसने शादी से इनकार कर दिया था।

मामला धौरहरा थाना क्षेत्र का है। यहां एक गांव के रहने वाले अमन नाम के युवक को इसी गांव की लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों चोरी-छिपे मिलते भी थे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 19 अप्रैल को वह कुछ सामान लेने के लिए घर से बाहर गई थी। इसी दौरान अमन आ गया और वह मुंह दबाकर उसे अपने घर पर उठा ले गया। 

इसके बाद अमन ने उसके हाथ-पैर बांध दिए। पीड़िता का कहना है कि अमन ने उसके साथ गलत काम किया। प्रेमी की इस हरकत का जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की। उसका कहना है कि प्रेमी अमन ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे उसने ठुकरा दिया। शादी करने से मना करने पर अमन इतना बौखला गया कि उसने गर्म रॉड से मेरा चेहरा जला दिया। दोनों गालों पर अपना नाम लिख दिया। पीड़िता का कहना है कि वह चिल्लाती रही, लेकिन उसकी मदद को कोई नहीं आया। पीड़िता का आरोप है कि अमन की मां और बहन ने भी उसकी मदद करने के बजाए अपने बेटे का साथ दिया। 

इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची। इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। 
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.