Header Google Ads

Mumbai Updates: लावारिस कार में खेलते समय लॉक हुए दरवाज़े, दम घुटने से 2 बच्चों की मौत

लावारिस कार में खेलते समय लॉक हुए दरवाज़े, दम घुटने से 2 बच्चों की मौत


Mumbai Updates: एंटॉप हिल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक यहां दो बच्चों का कार में शव मिला है. दोनों भाई बहन हैं और खेलते-खेलते कार में बैठ गए थे और दरवाजा बंद कर दिया था.

इस वजह से दम घुटने से दोनों की मौत हो गई. मृत लड़के का नाम साजिद है और लड़की का नाम मुस्कान है. एंटॉप हिल पुलिस ने एडीआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक एक की उम्र 5 और एक की 7 साल है. दोनों दोपहर को डेढ़ दो बजे घर से बाहर खेल रहे थे लेकिन जब काफी देर तक घर नहीं लौटे तो घरवालों ने उन्हें खोजना शुरू किया. हालांकि, तब भी जब वो बच्चों को नहीं ढूंढ पाए तो पुलिस स्टेशन में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत के बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया लेकिन इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद भी बच्चों का कहीं कोई मूवमेंट दिखाई नहीं दिया. इसके बाद पुलिस ने दोबारा घर के आसपास जांच की और उनकी नजर एक पुरानी कार पर गई, जो धूल-मिट्टी में लिपटी हुई थी. काफी वक्त से यह कार वहीं पार्क थी. पुलिसकर्मी ने जब मोबाइल के टॉर्च से अंदर देखा तो दोनों बच्चे अंदर ही थे. दोनों को तुरंत बाहर निकाला गया और अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन दोनों की पहले ही मौत हो चुकी थी.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.