Header Google Ads

सीमा हैदर को किसने पीटा? VIDEO में दिख रहे चेहरे पर चोट के निशान; क्या है मामला

सीमा हैदर को किसने पीटा? VIDEO में दिख रहे चेहरे पर चोट के निशान; क्या है मामला


पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Pak Woman Seema Haider) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह चोट के निशान दिखा रही है। सीमा के चेहरे पर चोट के निशान हैं। उन्होंने अपने पति सचिन पर मारपीट का आरोप लगाया है। हालांकि स्थानीय पुलिस से पूछताछ करने पर कुछ और ही खुलासा हुआ है।

• Watch Video 


मामले को लेकर सीमा ने दी सफाई



इस वीडियो में सिमा हैदर दोनों साथ दिखायी दे रहे हैं सिमा ने वीडियो में कहा कि ये फेक वीडियो है जो पाकिस्तानी न्यूज चैनल की कोई हरकत है और इन सब झूठी खबरों से लोगो को बचने को कहा है वो हैदर के साथ खुश है ऐसा सिमा इस वीडियो में कहती दिख रही हैं


पुलिस के अनुसार, फर्जी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित

पुलिस के अनुसार, फर्जी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया गया है। जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तानी महिला सीमा के साथ उसके पति सचिन हैदर ने मारपीट की। जांच के दौरान पता चला है कि यह वीडियो फर्जी है आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई, AI) के जरिए इसको बनाया गया है। स्थानीय पुलिस की पूछताछ में सीमा हैदर ने किसी भी तरह की मारपीट होने से मना किया है।

पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने मार्च माह में एक भारतीय वकील मोमिन मलिक के जरिए शहर की एक अदालत का रुख किया, जिसमें सीमा और उनके साथी सचिन मीना पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। दोनों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की। मलिक ने सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत आवेदन दायर किया, जो मजिस्ट्रेट को जांच का आदेश देने की अनुमति देता है।


पब्जी खेलने के दौरान हुआ था प्यार

कराची की रहने वाली सीमा पिछले साल अपने चार बच्चों के साथ रबूपुरा में किराने की दुकान चलाने वाले सचिन के साथ रहने के लिए अवैध रूप से भारत में घुस आई थी। दोनों ने दावा किया कि PUBG खेलने के दौरान उनकी मुलाकात हुई और प्यार हो गया। दोनों का दावा है कि पिछली मुलाकात के दौरान उन्होंने काठमांडू में शादी कर ली थी। मोमिन ने आरोप लगाया कि सीमा ने गुलाम हैदर से तलाक नहीं लिया है और सचिन से उसकी शादी वैध नहीं है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.