Header Google Ads

आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला पकड़ा गया:क्रूज ड्रग्स केस का गवाह गोसावी 3 साल पुराने केस में पुणे से गिरफ्तार, नाम बदल एक लॉज में छिपा था

क्रूज ड्रग्स केस में गवाह और आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर चर्चा में आए किरण गोसावी को पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। गोसावी की गिरफ्तारी विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई युवकों को ठगने के मामले में हुई है। बुधवार देर रात से गोसावी के पुणे में सरेंडर करने की चर्चा थी, लेकिन गुरुवार सुबह उसकी गिरफ्तारी की खबर आ गई।

गोसावी को आज दोपहर करीब 12 बजे पुणे की शिवाजीनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल उसे फारासखाना पुलिस स्टेशन में रखा गया है और पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता खुद उससे पूछताछ करने पहुंचे हैं। दरअसल गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी के 5 मामले दर्ज हैं। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी पुणे में 2018 में दर्ज एक मामले में हुई है। इसमें चिन्मय देशमुख नाम के एक युवक ने किरण के खिलाफ मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर 3 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया था।

नाम बदल कर लॉज में छिपा था गोसावी

पुणे पुलिस के कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने गोसावी की गिरफ्तारी के बाद कहा कि 2018 के एक फ्रॉड केस में हमने आरोपी को सुबह 3 बजे एक लाज से गिरफ्तार किया है। पिछले 10 दिन से गोसावी को पकड़ने के लिए टीमों ने महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और तेलंगाना में छापेमारी की थी। टीम लगातार मुंबई, लोनावला, नवी मुंबई और कुछ अन्य शहरों सर्च कर रही थी। जांच में सामने आया है कि यह नकली दस्तावेज के सहारे सचिन पाटिल बनकर पुणे के एक लॉज में छिपा था। जांच में यह भी सामने आया है कि यह 'स्टॉप क्राइम' नाम से एक NGO भी चला रहा था। खुद को यह एक इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का व्यापारी बताता था।

पैसे मांगने पर जान से मारने की दी थी धमकी
चिन्मय देशमुख ने आरोप लगाया है कि मलेशिया में कुछ दिन रहने के बाद वह किसी तरह वापस पुणे लौटने में कामयाब रहा था, लेकिन वापसी के बाद जब उसने गोसावी से पैसे मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद चिन्मय ने किरण के खिलाफ केस दर्ज करवाया, लेकिन तब से ही गोसावी फरार चल रहा था। अब वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ सेल्फी लेकर पुलिस की नजर में आया था।

गोसावी ने गिरफ्तारी से पहले जारी किया वीडियो
गिरफ्तारी से पहले किरण गोसावी ने एक वीडियो रिलीज किया है। इसमें वह दावा कर रहा है, 'प्रभाकर साइल झूठ बोल रहा है। मैं बस इतना अनुरोध करना चाहता हूं कि उनकी (प्रभाकर) और उनके भाइयों की सीडीआर रिपोर्ट जारी की जानी चाहिए। मेरी सीडीआर रिपोर्ट या चैट जारी की जा सकती है, प्रभाकर साइल और उनके भाई की सीडीआर रिपोर्ट और उसकी चैट से सब कुछ साफ हो जाएगा।'

गोसावी आगे कहता है कि कम से कम एक मंत्री या महाराष्ट्र से विपक्ष का कोई भी नेता मेरे साथ खड़ा होना चाहिए। कम से कम उन्हें मुंबई पुलिस से अनुरोध करना चाहिए कि मैं क्या मांग कर रहा हूं। इससे पहले गोसावी ने कहा था कि महाराष्ट्र पुलिस कहानियां गढ़ रही है। वह NCB की जांच प्रभावित करना चाहते हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद मुझे फोन पर धमकाया जा रहा है।

 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.