मुकुल रोहतगी ने कल कहा कि मेरे क्लाइंट के पास कुछ नहीं मिला, न ही मेडिकल हुआ जिससे ये पता चले कि उन्होंने ड्रग्स ली थी. अरबाज मर्चेंट के जूतों से 6 ग्राम चरस मिला है. वह मेरे क्लाइंट का दोस्त है. आर्यन के खिलाफ कुछ नहीं मिला है और उन्हें 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया था. उन्होंने गिरफ्तारी को अवैध बताया. उन्होंने कहा कि चैट का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है और इसके आधार  पर किसी को 20 दिन जेल में नहीं रखा जा सकता.

इस वजह से कल टल गई थी सुनवाई

कोर्ट में आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी कल अपनी दलीलें रख चुके हैं. उनके बाद अमित देसाई अरबाज मर्चेंट की जमानत के पक्ष में दलीले रख रहे थे. कोर्ट ने उनसे पूछा कि आपको कितना वक्त लगेगा.अमित देसाई ने जवाब दिया 45 मिनट, वहीं एनसीबी की तरफ से अनिल सिंह ने भी कोर्ट से 45 मिनट का वक्त मांगा. इस पर कोर्ट ने कल आगे की सुनवाई आज 2.30 बजे तक के लिए टाल दी थी.

शाहरूख ने बेटे के लिए खड़ी कर दी है वकीलों की फौज

वकील सतीश मानशिंदे आर्यन खान का केस देख रहे थे. उनके साथ पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी अब आर्यन खान का केस देख रहे हैं. शाहरुख ने लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी, सीनियर पार्टनर्स रूबी सिंह आहूजा और संदीप कपूर को भी केस के लिए हायर किया था. आर्यन केस में अमित देसाई, सतीश मानशिंदे, आनंदिनी फर्नांडिस, रुस्तम मुल्ला पहले से ही पैरवी कर रहे हैं. इस मामले की सुनवाई जस्टिस नितिन साम्ब्रे कर रहे हैं.