Header Google Ads

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज में इतना दमदार होगा सोनू सूद का किरदार? हो गया बड़ा खुलासा

खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार इस वक्त अपनी कई शानदार फिल्मों को लेकर बिजी हैं और उनमें से ही एक है चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज। इस फिल्म में वो काफी शानदार किरदार निभाते नजर आने वाले हैं और उनकी अभिनेत्री के रोल में मानुषी छिल्लर होंगी जो कि अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हैं। लेकिन इस फिल्म से इस वक्त अभिनेता सोनू सूद का नाम जुड़ रहा है और खबरें आ रहीं हैं कि सोनू सूद एक सीक्रेट रोल निभाते नजर आने वाले हैं।

लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू सूद के रोल का खुलासा हो गया है। खबर है कि अभिनेता सोनू कवि चंद बरदाई की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं और ये किरदार अक्षय कुमार के साथ बराबर का माना जा रहा है।



कवि चंद बरदाई की बात करें तो ये वही कवि हैं जिन्होंने पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर महाकाव्य कविता पृथ्वीराज रासो लिखी थी। इस किरदार की बात करें तो ये किरदार पृथ्वीराज के काफी करीबियों में से एक था और उनके जीवन में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। हालांकि इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है लेकिन ये किरदार चर्चा में है। अक्षय कुमार इस फिल्म के अलावा रामसेतु, रक्षाबंधन, अतरंगी रे, ओह मायगॉड 2, गोरखा और बच्चन पांडे जैसी कई फिल्मों को लेकर खबरों में छाए हैं।

एक बाद एक उनकी ये सभी फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार होने वाली हैं। अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म बेल बॉटम का हिस्सा बने थे।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.