Header Google Ads

वानखेड़े की पत्नी की CM उद्धव को चिट्ठी:एक्ट्रेस ने कहा- एक मराठी महिला की गरिमा से खिलवाड़ हो रहा, बाला साहेब को यह मंजूर नहीं होता

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक और NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच, वानखड़े की पत्नी और एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी है। इसमें क्रांति ने मराठी अस्मिता का मुद्दा उठाते हुए कहा है कि शिवसेना के राज में एक महिला की गरिमा से खिलवाड़ हो रहा है, उसके साथ मजाक हो रहा है। आज बाला साहेब ठाकरे होते तो निश्चित ही ये उन्हें मंजूर नहीं होता। क्रांति ने इस मुद्दे पर उद्धव से मिलने के लिए समय मांगा है। हालांकि CMO की ओर से उन्हें अभी समय नहीं मिला है।

क्रांति की चिट्ठी की अहम बातें

  • माननीय उद्धव जी, मराठी आदमी के न्याय हक के लिए लड़ने वाली शिवसेना को बचपन से देखते हुए मैं एक मराठी लड़की बड़ी हुई। बाला साहेब ठाकरे और छत्रपति शिवाजी से सीखा कि किसी पर अन्याय करो मत, खुद पर अन्याय सहो मत। उसी के मद्देनजर आज मैं अकेले मेरे निजी जीवन पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ मजबूती से खड़ी हूं और लड़ रही हूं।
  • सोशल मीडिया पर मौजूद लोग सिर्फ मजा देख रहे हैं। मैं एक कलाकार हूं, राजनीति नहीं समझती और मुझे उसमें पड़ना भी नहीं है, हमारा कुछ भी संबंध न होते हुए रोज सुबह हमारी इज्जत उतारी जाती है।
  • शिवसेना के राज में एक महिला की गरिमा के साथ खिलवाड़ हो रहा है, मजाक हो रहा है। आज बाला साहेब ठाकरे होते तो निश्चित ही ये उन्हें मंजूर नहीं होता।
  • एक महिला और उसके परिवार पर निजी हमले...ये कितने निचले स्तर की राजनीति है। ये उनके विचारों से रोजाना हम तक पहुंच रही है।
  • आज वो (बाला साहेब) नहीं हैं, पर आप हैं, उनकी परछाईं हम आपमें देखते हैं। आप हमारा नेतृत्व कर रहे हैं और मुझे आप पर पूरा विश्वास है कि आप कभी मुझ पर और मेरे परिवार पर अन्याय नहीं होने देंगे।
  • पूरा विश्वास है इसलिए एक मराठी होने के नाते आज आपकी तरफ अपेक्षा से देख रही हूं। आपसे विनती है कि न्याय करें।

क्रांति ने कहा- CM से मिलकर सच्चाई बताना चाहते हैं
क्रांति ने CM को लिखी चिट्ठी जारी करने के बाद कहा, 'हम बस मुख्यमंत्री से मिलकर सारी सच्चाई सामने रखना चाहते है। मैंने CM के निजी सचिव मिलिंद नार्वेकर से बात कर वक्त मांगा है। अब देखते हैं कि CM कब का समय देते हैं। हम उनको बताएंगे कि कैसे एक कैबिनेट मंत्री लगातार हमारे परिवार पर हमला कर रहे हैं और हमारी निजी जानकारी पब्लिक डोमेन में साझा कर रहे हैं।'

वानखेड़े की बहन ने नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज करने की अर्जी दी
समीर वानखेड़े की बहन एडवोकेट यास्मीन वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ मुंबई पुलिस को लिखित में शिकायत दी है और FIR दर्ज करने की मांग की है। ओशीवारा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि यास्मीन वानखेड़े की शिकायत में कहा गया है कि जब से नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के निजी जीवन को लेकर आरोप लगाने शुरू किए हैं, उनके पूरे परिवार को धमकी भरे कॉल आने लगे हैं और अब सब डर के साए में जी रहे हैं। हालांकि अभी तक यास्मीन वानखेड़े की शिकायत के आधार पर कोई FIR दर्ज नहीं की गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.