Header Google Ads

राज ठाकरे, मां और बहन का परीक्षण COVID सकारात्मक, सीएम उद्धव ने 'शीघ्र स्वस्थ होने' की कामना की

राज ठाकरे, मां और बहन का परीक्षण COVID सकारात्मक, सीएम उद्धव ने 'शीघ्र स्वस्थ होने' की कामना की

पार्टी के वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज और उनकी बहन और उनकी मां दोनों कुछ समय पहले ही COVID-19 वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुके हैं


मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे – जिन्होंने कभी फेस मास्क नहीं पहना है – ने कोविद -19 का परीक्षण सकारात्मक  किया है और उन्हें इलाज के लिए लीलावती अस्पताल ले जाया गया है, पार्टी अधिकारियों ने शनिवार को कहा। उनके साथ, उनकी मां कुंडा ठाकरे और बहन जयवंती ने भी हल्के लक्षणों के साथ सकारात्मक परीक्षण किया है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी चाची कुंडा ठाकरे और चचेरे भाई राज को फोन किया और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और आज शाम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

पार्टी के वरिष्ठ नेता बाला नंदगांवकर ने कहा कि राज और उनकी बहन और उनकी मां दोनों कुछ समय पहले ही COVID-19 वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुके हैं। नंदगांवकर ने आईएएनएस को बताया, "उनकी मां पहले संक्रमित हुईं और बाद में राज और बहन जयवंती भी वायरस से संक्रमित हो गए और उनकी सकारात्मक रिपोर्ट आज आई। उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया।"

इनका इलाज कर रहे लीलावती अस्पताल के डॉ. जलील पार्कर ने बताया कि कुंडा ठाकरे को शुक्रवार (22 अक्टूबर) को इलाज कराकर घर भेज दिया गया, जबकि राज और उनकी बहन दोनों, जिनके लक्षण भी हल्के हैं, फिलहाल इलाज करा रहे हैं. पार्टी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि हल्के बुखार और खांसी से पीड़ित राज ठाकरे पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रहे थे। 

एहतियात के तौर पर, उन्होंने अपनी सभी व्यस्तताओं को रद्द कर दिया था और बाद में COVID-19 परीक्षण किए जो सकारात्मक आए।





Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.