Header Google Ads

PAK vs NZ, 19th Match Live: पाकिस्तान ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी करने का फैसला

 PAK vs NZ, 19th Match Live cricket score, पाकिस्तान vs न्यूजीलैंड: टॉस रूपी सिक्का पाकिस्तान के पक्ष में गया है. और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ खेली टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

Pakistan vs New Zealand, 19th Match, Super 12 Group 2 - Live Cricket Score: जारी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup)के सुपर-12 राउंड में आज फिफ्टी-फिफ्टी का उपविजेता न्यूजीलैंड अब से कुछ ही देर बाद बेहतरीन आगाज करने वाले पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने उतरेगा. लेकिन मैच से पहले ही उसके स्टार खिलाड़ी और मीडियम पेसर लॉकी फर्ग्युसन मांसपेशी खिंचने के कारण इस अहम मुकाबले से बाहर हो गए हैं. ऐसे में उनकी जगह एडम मिल्ने को उनकी जगह मिली है. बहराहल, टॉस रूपी सिक्का पाकिस्तान के पक्ष में गया है. और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ खेली टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. चलिए दोनों देशों की फाइनल XI पर गौर फरमा लें: 

पाकिस्तान:  1. बाबर आजम (कप्तान) 2. मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर) 3. फखर जमां 4. मोहम्मद हफीज  5. शोएब मलिक 6. आसिफ अली 7. इमाद वसीम 8. शादाब खान 9. हसन अली 10. हैरिस रऊफ 11. शाहीन अफरीदी

सुपर-12 दौर में एक दिन पहले ही भारत को पटखनी देने के बाद पाकिस्तानियों का कॉन्फिडेंस सातवें आसमान पर हैं. और चिर-प्रतिद्वंद्वी को मात देने के बाद उनके खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज में और ज्यादा निखार आ गया है. ऐसे में न्यूजीलैंड को उसके बॉलिंग आक्रमण से सतर्क रहना होगा. 

भारत को पटरी से उतारने वाले पिछले मैच के मैन ऑफ द मैच शाहीन अफरीदी की गेंदों को झेलना आसान नहीं है, तो इस टीम में इमाद वसीम के रूप में एक अलग तरह का लेफ्ट-आर्म स्पिनर है, जो दिन विशेष पर बड़ों-बड़ों को पानी पिला सकता है. यह सही है कि कीवियों की  स्पिनरों को खेलने की योग्यता में सुधार हुआ है, लेकिन यह टी20 क्रिकेट है. यहां पर बात टर्न और घुमाव के सामने कौशल की नहीं है, बल्कि यहां असल कला रन निकालने की है, जिसमें भारतीय बल्लेबाज नाकाम रहे थे. और पाकिस्तानी स्पिनरों ने भारतीय सितारा बल्लेबाजों को लगभग बांध सा दिया था. चलिए आप दोनों टीमों की संभावित इलेवन पर गौर फरमा लीजिए:


न्यूजीलैंड: 1. केन विलियमसन (कप्तान) 2. मार्टिन गप्टिन 3. टिम सेईफर्ट (विकेटकीपर) 4. डेवोन कोनवे 5. ग्लेन फिलिप्स 6. जिमी नीशम  7. मिशेल सैंटनर 8. डेरेल मिशेल/टॉड एस्ले 9. लॉकी फर्ग्युसन 10. ईश सोढ़ी 11. ट्रेंट बोल्ट

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.