Header Google Ads

कंगना विवाद में कूदे Asaduddin Owaisi, पूछा- क्या बयान को देशद्रोह मानेगी सरकार

मुसलमानों से एकजुट होने का आह्वान करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, हिंदू वोट बीजेपी का हो गया है. मुस्लिम वोट इनके लिए कोई कीमत नहीं रखता. 


उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) नजदीक आते-आते आरोप प्रत्यारोप की राजनीति तेज हो गई है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं. अलीगढ़ में 'शोषित वंचित समाज सम्मलेन' को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के 2014 के बाद आजादी मिलने वाले कथित बयान पर निशाना साधा. 

'हिंदू वोट बीजेपी का हो गया है'

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, 'प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश से पूछना चाहता हूं कि देश 1947 में आजाद हुआ था कि 2014 में?' ओवैसी ने कहा, 'कंगना जैसा बयान मुसलमान देता तो उसे गोली मार देते. अब मोदी-योगी कंगना के बयान को देशद्रोह मानेंगे?' मुसलमानों से एकजुट होने का आह्वान करते हुए ओवैसी ने कहा, हिंदू वोट बीजेपी का हो गया है. मुस्लिम वोट इनके लिए कोई कीमत नहीं रखता. 

गृह मंत्री शाह पर निशाना

गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा, 'अमित शाह को मुसलमानों का नाम लिए बिना नींद नहीं आती. आजम खां को याद करते हैं तो अमित शाह कासगंज के अल्ताफ को क्यों याद नहीं कर रहे. अगर वह हिंदू होता तो तुरंत योगी आदित्यनाथ भी पहुंच जाते. पुलिसकर्मियों को सिर्फ सस्पेंड कर दिया गया लेकिन उन पर हत्या का मुकदमा होना चाहिए.

मुसलमानों के वोट की कीमत नहीं'

ओवैसी ने कहा, मैं भारत के संविधान के लोकतंत्र को मानता हूं. लेकिन मुसलमानों के वोट की कोई कीमत नहीं है, अगर होती तो अमित शाह मुसलमानों पर टिप्पणी नहीं करते. आजम खान जेल में नहीं होते. मैं बहुत नारे सुन चुका हूं, इन नारों को वोट में तब्दील करें.


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.