Header Google Ads

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के फैंस को बड़ा झटका, इस वजह से एक्ट्रेस हुई शो से अचानक बाहर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों 'बिग बॉस 15' के घर में दर्शकों का खूब दिल जीत रही हैं. शो में वह काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट दिख रही हैं, लेकिन इसी बीच अब उनके फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर आई है.


  छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) शुरुआत से ही अपनी टीआरपी के लिए जद्दो-जहद कर रहा है. मेकर्स इसे दिलचस्प बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में अब शो को एक और झटका लग गया है. दरअसल, हाल ही में खबर आई है कि शो से एक्ट्रेस और एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बाहर हो गई हैं.

अचानक बिगड़ी शमिता की तबीयत

हालांकि, शमिता एलिमिनेशन की वजह से नहीं, बल्कि अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण शो से बाहर हुई हैं. उन्हें मेडिकल इमरजेंसी के कारण शो से बाहर किया गया है

हालांकि, इन खबरों को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन सोशल मीडिया पर कई फैन पेजेस में दावा किया जा रहा है कि शमिता को घर से बाहर करना पड़ा है.

जल्द वापसी कर सकती हैं शमिता

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इलाज के बाद शमिता मंगलवार या बुधवार तक शो वापसी भी कर लेंगी. हालांकि, उनके शो से बाहर जाने और अचानक तबीयत बिगड़ने की खबर से शमिता के चाहने वाले काफी परेशान जरूर हो गए हैं.

ये सितारे भी हुए शो से बाहर

गौरतलब है कि पिछले ही दिनों शो के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और शमिता के कथित बॉयफ्रेंड राकेश बापट (Raqesh Bapat) को भी किडनी स्टोर की समस्या के कारण शो से रातों-रात बाहर होना पड़ा था. दूसरी ओर हाल ही में टास्क हारने के बाद अपना आपा खोने के कारण अफसाना खान (Afsana Khan) को भी शो से अचानक बाहर कर दिया गया था.

नहीं मिल रही अच्छी टीआरपी (TRP)

बता दें कि बिग बॉस के सभी सीजन्स विवादों में रहने के कारण टीआरपी लिस्ट (TRP List) में भी टॉप पर अपनी जगह बनाए रहता था. हालांकि, इस बार शो में विवाद तो दिख रहे हैं, लेकिन फिर भी ये सीजन दर्शकों के बीच कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.