Header Google Ads

बबीता जी ने करोड़ों खर्च करके पूरा किया ये सपना, जेठालाल को भी होने लगेगी जलन

 एक्ट्रेस ने अपने घर के भीतर ही तस्वीरें खिंचवाई हैं और वह काफी मॉर्डन अंदाज में फोटोशूट कराती दिख रही हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने दिवाली का त्यौहार अपने इसी घर में मनाया था.


Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने हाल ही में एक नया घर खरीदा है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंटरनेट पर शेयर की हैं. TRP लिस्ट में टॉप 10 के भीतर बने रहने वाले शो 'तारक मेहता..' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभाती हैं. उन्होंने पिछले दिनों ही ये रॉयल घर खरीदा है जिसकी तस्वीरें देखकर शायद जेठालाल (Jethalal) को भी जलन होने लगेगी.

दिखाई घर की झलक
एक्ट्रेस ने अपने घर के भीतर ही तस्वीरें खिंचवाई हैं और वह काफी मॉर्डन अंदाज में फोटोशूट कराती दिख रही हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने दिवाली का त्यौहार अपने इसी घर में मनाया था. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने घर में सोफे पर बैठकर अलग-अलग अंदाज में पोज दिए हैं. एक्ट्रेस के लुक्स और उनकी अदाओं की फैंस कॉमेंट सेक्शन में तारीफें कर रहे हैं.

बदल गए कई कलाकार
बता दें कि पिछले कुछ वक्त में शो के ट्रैक में बड़ा बदलाव देखने को मिला है. कई कलाकार शो छोड़कर जा चुके हैं और एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Naik) के गुजर जाने से मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. वह इस शो के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक थे. घनश्याम नायक (Ghanshyam Naik) इस शो में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाया करते थे जिसके लिए एक नए एक्टर की तलाश हो रही है.


ट्रेडिशनल लुक में दिखीं दत्ता

बात करें मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की तो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए घर की बालकनी में ट्रेडिशनल लुक के साथ फोटोज पोस्ट की हैं. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का ये नया घर बेहद खूबसूरत और शानदार दिख रहा है. एक्ट्रेस पिछले काफी वक्त से 'तारक मेहता' के साथ बनी हुई हैं. वह इस शो की कुछ सबसे पुरानी कलाकारों में से एक हैं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.