Header Google Ads

घर खरीदारों को तगड़ा झटका! बैंक ने होम लोन की ब्याज दरों में किया इजाफा, यहां चेक करें नए रेट्स

Home Loan Interest Rate: बैंक ने होम लोन की ब्‍याज दरों में इजाफा किया है. कोटक महिंद्रा बैंक में होम लोन की ब्‍याज दरें 6.55 फीसदी से शुरू होगी. होम लोन की नई ब्‍याज दरें 9 नवंबर से 10 दिसंबर 2021 तक लागू रहेंगी.


होम लोन लेने वाले ग्राहकों के लिए जरूरी खबर है. फेस्टिव ऑफर खत्म होते ही कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) ने होम लोन (Home Loan) की ब्याज दरों में बढ़ोतरी की घोषणा की है. बैंक ने होम लोन की ब्‍याज दरों में 5 बेसिस प्‍वाइंट यानी 0.05 फीसदी का इजाफा किया है. इसके बाद, अब कोटक महिंद्रा बैंक में होम लोन की ब्‍याज दरें 6.55 फीसदी से शुरू होगी. आपको बता दें कि होम लोन की नई ब्‍याज दरें 9 नवंबर से 10 दिसंबर 2021 तक लागू रहेंगी.

बैंक ने दी जानकारी

बैंक ने इसके लिए एक बयान जारी किया है. इसमें बैंक ने कहा है, 'इससे पहले सितंबर में कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड ने 6.50 फीसदी प्रति वर्ष से शुरू होने वाले होम लोन की ब्याज दरों को पेश करके त्योहारी सीजन की शुरुआत की थी. एक सीमित अवधि के त्योहारी सीजन की पेशकश जो आज, 8 नवंबर 2021 को समाप्त हो रही है. जिन आवेदकों के लोन बैंक की तरफ से 8 नवंबर 2021 तक मंजूर हो गए हैं और अगले सात दिन यानी 15 नवंबर 2021 तक डिस्‍बर्स हो जाएंगे, उनके लिए ब्‍याज दरें 6.50 फीसदी ही रहेंगी.

घर खरीदने का शानदार अवसर

कोटक महिंद्रा बैंक के अध्यक्ष- कंज्यूमर एसेट, अंबुज चंदना ने कहा, 'हाल ही में हमारे स्पेशल 60 डे फेस्टिव सीजन ऑफर को घर खरीदारों द्वारा बहुत सराहा गया है और हमने नए मामलों और बैलेंस ट्रांसफर दोनों में, बहुत मजबूत मांग देखी है. इसलिए, हमें 6.55 फीसदी की नई होम लोन दर के साथ उधारकर्ताओं के लिए अच्छे समय का विस्तार करने में प्रसन्नता हो रही है. ग्राहकों के लिए अब अपने सपनों का घर खरीदने का यह एक शानदार अवसर है.

ग्राहकों को मिलेगा फायदा

कोटक महिंद्रा बैंक की नई ब्याज दर के साथ-साथ बैलेंस ट्रांसफर लोन पर भी लागू है. आपको बता दें कि इस ब्याज दर के तहत उधार ली जा सकने वाली लोन राशि की कोई सीमा नहीं है और यह वेतनभोगी और सेल्‍फ-एम्‍प्‍लॉयड प्रोफेशनल्स दोनों के लिए उपलब्ध है. यानी कोई भी योग्य ग्राहक यहां लोन ले सकता है. किसी ग्राहकों को मिलने वाली अंतिम दर उसके क्रेडिट स्कोर पर निर्भर करेगी

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.