Header Google Ads

Prithviraj Teaser Out : अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

फिल्म Prithviraj का 1 मिनट 22 सेकंड का टीजर दर्शकों बीच आ गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में हैं. टीजर में दिखा उनका लुक सबको सरप्राइज करने वाला है.


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को लेकर बहुत दिनों से चर्चा चल रही थी. अक्षय कुमार की इस फिल्म की पहली झलक के लिए दर्शक बहुत बेताब थे. अब इसका 1 मिनट 22 सेकंड का टीजर दर्शकों बीच आ गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में हैं. टीजर में दिखा उनका लुक सबको सरप्राइज करने वाला है

बेहतरीन वॉर सीन की मिली झलक
इस टीजर को यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है. इस टीजर की शुरुआत पृथ्वीराज के चरित्र और उनकी महानता को दर्शाते वॉइस ओवर से होता है. इस बीच बेहतरीन वॉर सीन दिखाई देते हैं. इसमें संजय दत्त भी अक्षय कुमार की तरह एक्शन करते नजर आ रहे हैं. उनका लुक दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा सकता है. सोनू सूद इस फिल्म में बिल्कुल अलग अंदाज में हैं. उन्हें देखकर हर कोई सरप्राइज हो जाएगा. इसके पहले सोनू सूद कभी ऐसे लुक में नहीं दिखाई दिए हैं.


अक्षय कुमार ने टीजर को बताया फिल्म की आत्मा

अक्षय कहते हैं, “पृथ्वीराज का टीज़र फिल्म की आत्मा है. महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन का सार यही है कि उनकी जिन्दगी में डर शब्द था ही नहीं. यह फिल्म उनकी वीरता और जीवन को हमारी श्रद्धांजलि है. जितना अधिक मैंने उनके बारे में पढ़ा, उतना ही मैं इस बात से चकित था कि उन्होंने अपने देश और मूल्यों के लिए कैसे अपने गौरवशाली जीवन के एक-एक पल को जिया और सांस ली. ”

सुपरस्टार कहते हैं, “वह सबसे बहादुर योद्धाओं और सबसे ईमानदार राजाओं में से एक है जिसे हमारे देश ने देखा है. हमें उम्मीद है कि दुनिया भर के भारतीय इस पराक्रमी सम्राट को पेश हमारा सलाम पसंद करेंगे. हमने उनके जीवन की कहानी को यथासंभव प्रामाणिक तरीके से पेश करने की कोशिश की है और यह फिल्म उनकी बेजोड़ बहादुरी और साहस को हमारी श्रद्धांजलि है.”

मानुषी की है ये डेब्यू फिल्म

ख़ूबसूरत मानुषी ने पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है. मानुषी की यह पहली फिल्म है और 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है. यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं, जिन्होंने सबसे बड़े टेलीविजन एपिक ड्रामा “चाणक्य” का निर्देशन किया था. यह एपिक ड्रामा (महाकाव्य) भारत के सबसे प्रभावशाली राजनीतिक रणनीतिकार चाणक्य के जीवन पर आधारित था. साथ ही द्विवेदी ने कई पुरस्कार विजेता फिल्मों का निर्देशन किया है. पिंजर उनकी ऐसी ही एक बहुप्रशंसित फिल्म है. पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.