Header Google Ads

PUBG New State गेम डाउनलोड करने से फोन खराब होने की आ रही है शिकायत, संभल कर करें इंस्टॉल

 PUBG: New State की शुरुआती लॉग-इन स्क्रीन पर तीन बटनों में से किसी एक पर टैप करने से यह समस्या आ रही है और डिवाइस कुछ मिनटों के लिए बूट लूप में प्रवेश कर रहा है।


PUBG: New State, जो कल, यानी 11 नवंबर को दुनिया भर के कई देशों में रिलीज़ किया गया है, कथित तौर पर Android डिवाइसेस को ब्रिक कर रहा है। कुछ यूज़र्स ने सोशल मीडिया पर इसकी सूचना दी है। ऐसा लगता है कि ब्रिक होने की समस्या बड़े पैमाने पर उन यूज़र्स ने देखी है, जिनका स्मार्टफोन Android 12 पर चल रहा है। हालांकि, यह कथित रूप से कुछ पुराने Android वर्ज़न पर चल रहे डिवाइसेस को भी प्रभावित कर रहा है। ये शिकायतें PUBG: New State के रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों बाद सामने आने लगी थी। गेमर्स को "नेक्स्ट-जनरेशन बैटल रोयाल" अनुभव देने का दावा करने वाले इस मोबाइल गेम की घोषणा फरवरी में की गई थी और यह Android, iPhone और iPad डिवाइसेस पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

प्रभावित यूज़र्स में टिपस्टर मुकुल शर्मा (Mukul Sharma) भी शामिल है, जिन्होंने PUBG: New State इंस्टॉल करने के बाद ब्रिकिंग की समस्या की रिपोर्ट की। शर्मा ने कहा कि गेम ने उनके Oppo Find X2 Pro को हार्ड ब्रिक कर दिया था और वो बूट नहीं हो रहा था। हालांकि, बाद में शर्मा अपना डिवाइस वापस रिकवर करने में सफल हो गए।

उन्होंने 91Mobiles पर अपनी रिपोर्ट के जरिए जानकारी दी कि समस्या तब सामने आई, जब PUBG: New State यूज़र्स को गेस्ट के रूप में या सोशल अकाउंट के जरिए साइन इन करने के लिए कहता है।

तीन बटनों में से किसी एक पर टैप करने से यह समस्या आ रही है और डिवाइस कुछ मिनटों के लिए बूट लूप में प्रवेश कर रहा है। शर्मा ने जानकारी दी कि उसके बाद डिवाइस पूरी तरह से फ्रीज़ (एक ही जगह पर अटक) गया।

हालांकि, ब्रिकिंग की समस्या सभी के लिए नहीं है, क्योंकि हम PUBG: New State गेम को पूरी तरह से लोड करने और इसे Android 12 पर चल रहे Pixel 4a स्मार्टफोन पर खेलने में सक्षम थे।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.