Header Google Ads

Rajpal Yadav ने क्यों छोड़ा था 'तारक मेहता..' में जेठालाल का किरदार, अब इंटरव्यू में बताई वजह

 कम लोगों को ये बात पता होगी कि दिलीप जोशी से पहले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को शो में जेठालाल (Jethalal) का किरदार ऑफर किया जा चुका है.


बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोटे पर्दे के सबसे मशहूर और लोकप्रिय टीवी शोज में से एक है. शो का हर किरदार और उसने निभाने वाले कलाकार घर-घर में लोकप्रिय हो चुके हैं. इस शो से जुड़े कई किस्से आए दिन सामने आते रहते हैं और लोग भी उनके इस फेवरेट शो से जुड़े किस्सों को दिलचस्पी लेकर पढ़ते हैं.

हंगामा 2 नजर आएंगे राजपाल यादव
शो से जुड़ा ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा तब सामने आया जब राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इंटरव्यू दे रहे थे. बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) जल्द ही फिल्म हंगामा-2 (Hungama-2) में नजर आएंगे. फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं और कलाकारों ने फिल्म के प्रमोशन्स पर काम शुरू कर दिया है. एक प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए हाल ही में एक्टर राजपाल (Rajpal Yadav) हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत की और शो से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया.

राजपाल यादव ने किया था रिजेक्ट
कम लोगों को ये बात पता होगी कि दिलीप जोशी से पहले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को शो में जेठालाल (Jethalal) का किरदार ऑफर किया जा चुका है. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने तब इस शो को रिजेक्ट कर दिया था लेकिन अब उन्होंने इस शो को रिजेक्ट किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया कि उन्हें न तो ये शो छोड़े जाने का कोई पछतावा है और न ही इस किरदार को नहीं कर पाने का कोई रिग्रेट

राजपाल यादव ने कही ये बात
राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने इंटरव्यू में कहा, 'नहीं नहीं, जेठालाल (Jethalal) के किरदार की पहचान एक अच्छे अदाकार, एक अच्छे कलाकार के हाथों हुई है. मैं हर किरदार को किसी कलाकार का किरदार मानता हूं. हम लोग एंटरटेनमेंट की मार्केट में हैं. मैं किसी कलाकार के किरदार में अपने किरदार को फिट नहीं करना चाहता. मुझे लगता है कि जो भी किरदार राजपाल के लिए बने, उनको करने का सौभाग्य मिले.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.