Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

तेज रफ्तार से आ रही मर्सिडीज ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 1 की मौत 6 घायल

बेंगलुरु के इंदिरानगर इलाके में तेज रफ्तार से आ रही एक  मर्सिडीज बेंज कार ने रोड पर चलते हुए कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक दिलदहला देना वाला मामला सामने आया है, जहां तेज रफ्तार से आ रही एक मर्सिडीज बेंज कार ने रोड पर चलते हुए कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस घटना में एक 36 साल के शख्स की मौत हो गई और 6 अन्य लोग घायल हो गए. ये मामला मंगलवार दोपहर का है. घटना को अंजाम देकर 43 साल के सुवीत कार्डियो ने भागने की कोशिश की.

मर्सिडीज सवार ने कई वाहनों को मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक, ये मामला बेंगलुरु के इंदिरानगर इलाके का है. एक मर्सिडीज बेंज सवार ने सड़क पर वाहनों को टक्कर मार दी. इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई. गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद आरोपी ने दुर्घटनास्थल से भागने की कोशिश की.

कई गाड़ियां आपस में टकराईं

टैफ्रिक पुलिस कमिश्नर बीआर रविकांत गौड़ा ने मीडिया से कहा कि सुवीद कार्डियो नाम के शख्स तेज रफ्तार से अपनी कार चला रहे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी सड़क पर खड़ी मारुति ऑल्टो से टकरा गई, जिससे ऑल्टो रोड दूसरी कार स्विफ्ट कार से टकरा गई. इसके बाद स्विफ्ट कार टाटा एसी से टकरा गई. इस घटना को अंजाम देकर मर्सिडीज चालक ने कार को वहां से भगाने की कोशिश की और उसने दो ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी.

मर्सिडीज चालक को आई गंभीर चोटें

मृतक की पहचान मारुति ऑल्टो के वैलेट चालक 36 वर्षीय हरिमहंत के रूप में हुई है. इस घटना में मर्सिडीज चालक को भी गंभीर रूप से चोटें आई हैं. उसका इलाज एक हॉस्पीटल में चल रहा है.

5 लोग हुए घायल

इस घटना में 5 लोग घायल हो गए. घायलों की पहचान बाइक सवार 36 साल आनंद कुमार,  37 साल के स्विफ्ट कार का चालक महेश,  22 साल के विद्याश्री, 38 साल के राहगीर नजीब और 30 साल के ऑटो चालक कृष्णा के रूप में हुई है. सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पीटल भेजा गया.

Post a Comment

0 Comments