Header Google Ads

1 करोड़ इनाम वाले BGMI टूर्नामेंट से पहले 2 दिसंबर को शुरू होगा 'The Grind' टूर्नामेंट

डेवलपर Krafton ने Instagram और Facebook पर BGMI में टॉप टीम्स के लिए अपकमिंग टूर्नामेंट की घोषणा की।


Battlegrounds Mobile India Series 2021 दिसंबर में शुरू होने वाली है। बैटल रोयाल गेम ने अब 'The Grind' की घोषणा की है, जो एक छोटा टूर्नामेंट है, जिसमें 32 टॉप टीम्स शामिल हैं, जो आगामी टूर्नामेंट में खेलने से पहले दो हफ्तों तक प्रतिस्पर्धा करेंगी। द ग्राइंड 2 दिसंबर से शुरू होगा और 16 दिसंबर को iQoo Battlegrounds Mobile India Series 2021 टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अगले दो हफ्तों तक जारी रहेगा। इसमें केवल आमंत्रित टीमें ही भाग ले सकेंगी, जबकि अन्य गेमर्स को टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए क्वालिफायर्स खेलने होंगे।

डेवलपर Krafton ने Instagram और Facebook पर BGMI में टॉप टीम्स के लिए अपकमिंग टूर्नामेंट की घोषणा की, जिसमें खुलासा किया गया कि "टॉप टीम्स" को अपकमिंग बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज़ में अपनी योग्यता साबित करनी होगी। ये भारत में बेस्ट BGMI गेमर्स और टीम्स होने की संभावना है।

iQoo Battlegrounds Mobile India Series 2021 के हिस्से के रूप में, Krafton इन-गेम क्वालिफायर के साथ-साथ द ग्राइंड नाम का छोटा टूर्नामेंट चलाएगा। टूर्नामेंट के नियम कहते हैं कि इसमें तीन राउंड होंगे और क्वालीफाई करने के बाद टूर्नामेंट में कुल 1,024 टीम्स भाग ले सकेंगी। एलिमिनेशन के बाद, क्वार्टर फाइनल राउंड में कथित तौर पर 64 टीमें होंगी, जिनका एक-दूसरे के खिलाफ मैच होगा, जिसके बाद सेमीफाइनल में जाने वाली 24 टीमें तीन ग्रुप्स में एक-दूसरे से भिड़ेंगी।

सेमी-फाइनल से आगे निकलने वाली 16 टीम्स iQoo Battlegrounds Mobile India Series 2021 के ग्रैंड फिनाले में एक-दूसरे से भिड़ेंगी, और जीतने वाली टीम को 1 करोड़ की इनाम राशि मिलेगी


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.