Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

18 साल की लड़की से सेक्स कर सकते हैं, शादी नहीं? ओवैसी ने पूछा- विवाह से मोदी को क्या दिक्कत


केन्द्रीय कैबिनेट के लड़कियों की शादी की उम्र 18 से 21 साल किए जाने के फैसले पर अब एआईएमआईएम चीफ असुद्ददीन ओवैसी ने भी सवाल खड़ा किया है। ओवैसी ने कहा, अब केन्द्र ने महिलाओं के लिए शादी की कानूनी उम्र बढ़ाकर 21 साल कर दी है।

कानून के मुताबिक आप 18 साल की उम्र में किसी महिला के साथ यौन संबंध बना सकते हैं, लेकिन 18 साल की उम्र में उससे शादी नहीं कर सकते? शादी में मोदी को समस्या क्या है। ओवैसी ने केन्द्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा, अब भाजपा कहेगी ओवैसी और मुसलमान महिलाओं के फायदे के लिए बात नहीं करते मोदी जी, आप हमारे चाचा कब बने? चाचा बस बैठकर सवाल पूछते हैं, अब चाचा कह रहे हैं शादी मत करो।

दरअसल यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए एआईएमआईएम चीफ असुदद्दीन ओवैसी मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर प्रहार किया तो वहीं पीएम मोदी पर भी तंज कसा। जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा मैं यहां आप सभी से अपील करने के लिए हूं कि यूपी के 19 प्रतिशत मुसलमानों को अपनी राजनीतिक ताकत, नेतृत्व और भागदारी की जरूरत है, ताकि हमारे युवाओं को सम्मान, शिक्षा मिल सके, साथ ही अत्यााचार और भेदभाव को भी रोका जा सके। ओवैसी ने मंच से पूछा, मुसलमान कब जागोगे?


मेरठ में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी भाजपा सरकार को भी घेरते नजर आए। उन्होंने लखीमपुर खीरी की घटना का जिक्र करते हुए कहा केन्द्रीय सरकार में गृह राज्यमंत्री टेनी ने साजिश रची और इसके परिणामस्वरूप उनके बेटे ने चार किसानों को मार डाला। इसके बाद पीएम मोदी टेनी को सरकार से बर्खास्त नहीं कर रहे हैं। ओवैसी ने जातिवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि टेनी यूपी के ब्राह्मण हैं, इसलिए वह ब्राह्मण समाज को परेशान नहीं करना चाहते हैं। शाहजहांपुर में गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करने पहुंचे पीएम मोदी पर भी ओवैसी ने तंज कसा। ओवैसी बोले-पीएम मोदी ने कहा कि गंगा एक्सप्रेस-वे से सबको फायदा पहुंचेगा। ओवैसी ने सवाल किया कि नरेंद्र मोदी जी मेरठ शहर में ट्रैफिक की समस्या का हल नहीं कर सके वो गंगा एक्सप्रेस-वे बनाएंगे।


आपको बता दें कि एआईएमआईएम पश्चिमी यूपी में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। पार्टी चीफ असदुद्दीन ओवैसी प्रदेश में 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। ओवैसी शनिवार को मेरठ बिजली बंबा बाईपास पर जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। पिछले दिनों पार्टी ने असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा नौचंदी मैदान में रखी थी, लेकिन प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने के कारण उसे रद कर दिया गया था। उधर, कुछ लोगों ने जिला प्रशासन से जनसभा को अनुमति नहीं दिए जाने की मांग उठाई है।

Post a Comment

0 Comments