Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

मुंबई के गैंगस्टर ने बिहार के व्यवसायी से मांगी 20 लाख की रंगदारी, कहा- पैसों का इंतजाम कर लो, नहीं तो...

बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधियों ने मैरेज हॉल के संचालक से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. वहीं, दहशत फैलाने के लिए पीड़ित व्यवसायी के घर चिट्ठी फेंक कर तीन राउंड फायरिंग भी की है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. घटना हथुआ थाना क्षेत्र के सैनिक स्कूल के समीप की है. घटना की सूचना मिलने पर हथुआ के एसडीपीओ नरेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की.

मुंबई के गैंगस्टर का लिखा नाम

पुलिस को मिली चिट्ठी में तिहाड़ जेल से गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के नाम का जिक्र किया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से गोली का दो खोखा बरामद किया है. पीड़ित मैरेज हॉल संचालक से पूछताछ करने के बाद एसडीपीओ ने अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. बताया जाता है कि हथुआ के मैरेज हॉल संचालक सोनू कुमार बुधवार की दोपहर अपने घर के दरवाजे पर मां के साथ बैठा था. इस दौरान बाइक पर सवार तीन अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करने लगे. तीन राउंड फायरिंग किए जाने से व्यवसायी का परिवार दहशत में आकर घर में छिप गया. अपराधियों के जाने के बाद दरवाजे पर एक चिट्ठी फेंकी मिली.

अपराधियों द्वारा फेंके गए यह लिखा है कि हमारे बारे में यूट्यूब, गूगल पर सर्च करने से पता चलेगा कि हम कौन हैं. 20 लाख रुपये का इंतजाम कर लो, वरना तुम अपनी मौत का जिम्मेदार खुद होगे. वहीं, अंत में लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप तिहाड़ जेल से खबर भेजा हूं, लिखा है.


पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने अपराधियों की इस चिट्ठी को जब्त कर जांच शुरू कर दी है. गोपालगंज में पहली बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी मिलने से पुलिस ने इलाके में चौकसी बढ़ाते हुए जांच शुरू कर दी है. हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. घटनास्थल से दो गोली का खोखा बरामद किया गया है. वहीं, रंगदारी मांगे जाने और फायरिंग कर धमकी दिये जाने से मैरेज हॉल संचालक का पूरा परिवार दहशत में है.

Post a Comment

0 Comments