Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

कालाअंब में 24 वर्षीय युवक ने लगाया फंदा, मौत

जिला सिरमौर के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में एक 24 वर्षीय युवक द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवक ने यह ख़ौफनाक कदम क्यों उठाया, इसके कारणों को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान रोहित पुत्र उजागर सिंह निवासी गांव चामला श्रीरेणुकाजी के रूप में हुई है। मृतक युवक कालाअंब में जेएचएस कंपनी में कार्य करता था। जानकारी के अनुसार युवक कालाअंब के भंडारीवाला में किराए का कमरा लेकर रहता था। साथ रहने वाला युवक जब कमरे में पहुंचा, तो उसने रोहित को रस्सी के फंदे से झूलते हुए देखा।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर कालाअंब पुलिस ने पहुंचकर परिजनों को सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही जिला की एएसपी बबीता राणा भी मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा कमरे की तलाशी आदि ली गई। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। अलबत्ता पुलिस द्वारा युवक का मोबाइल कब्जे में लिया गया है।

उधर पूछे जाने पर मामले की पुष्टि कालाअंब थाना के एसएचओ योगिंद्र सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि किन कारणों से युवक ने आत्महत्या की है, उसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

Post a Comment

0 Comments