Header Google Ads

जमीनी विवाद में बहा खून: चले लाठी-भाले, दर्जन भर लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के संत कबीरनगर (Santkabirnagar) में जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. लोगों पर भाला और लाठियों से हमला किया गया. इस घटना में एक पक्ष के दर्जन भर लोग घायल हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी फरार बताए गए हैं.

आपको बता दें की सोमवार की देर रात को जिले के खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के मटीहना में काफी दिनों से जमीन कब्जा का विवाद चल रहा था. इसी मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच कुछ कहासुनी हो गई. ये बात इतनी बिगड़ी कि दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. विवाद जमीन को लेकर हुआ है.

जानकारी के मुताबिक गांव के सुभाष और प्रेमचंद के बीच जमीन को लेकर सालों से विवाद होता आ रहा था. एक दिन पहले प्रेमचंद द्वारा जमीन कब्जा का मामला सामने आया तो पीड़ित सुभाष ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की. शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा कोई ठोस कदम न उठाए जाने पर देर रात विवाद और बढ़ गया. मामूली कहासुनी देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गई.

मारपीट में सुभाष पक्ष के लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. इनकी तरफ से घायल चक्रेश पुत्र सुभाष, चिंटू पुत्र नंदलाल, आशीष पुत्र उदयराज को भाला लगा है जिससे वह गंभीर घायल हो गए. इसके साथ ही रूबी पत्नी चक्रेश, विशाल पुत्र उदयराज, बर्फी देवी पत्नी सुभाष, पूनम पुत्री सुभाष, उपेंद्र पुत्र रामनाथ समेत अन्य लोग भी घायल हैं. घटन के बाद आरोपी घर से फरार हैं.

इनके ऊपर आरोप

पीड़ित सुभाष ने लगाया विपक्षी प्रेमचंद उसकी पत्नी उर्मिला, सन्तोष, धर्मेंद्र, श्रीश, ग्रीश, हरीश, धीरज, गोलू पुत्र मटेलू, बीपी समेत दो दर्जन भर लोगों पर आरोप जो जमीन कब्जा कर रहे थे. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.