Header Google Ads

नौकरी की आड़ में 5 साल में 30 लाख की साड़ी चुराकर बेची, हिरासत में

नौकरी करने के दौरान दुकान से लाखों की साड़ियां चुराकर बेचने वाले कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार ‌किया है। घटना बड़ाबाजार थानांतर्गत रवीन्द्र सरणी की है.अभियुक्त का नाम विद्यासागर सिंह (45) है। वह बिहार के गया का रहने वाला है। अभियुक्त को अदालत में पेश करने पर उसे 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार बड़ा बाजार के होजियरी व्यवसायी अशोक बर्नवाल ने शिकायत दर्ज करायी कि बीते 25 साल से उसकी दुकान में विद्यासागर सिंह कर्मचारी के तौर पर काम कर रहा है। व्यवसायी के अनुसार विद्यासागर उनकी दुकान में काम करने के अलावा वहां पर सोता भी था। ऐसे में कुछ दिनों पहले जब उन्होंने दुकान के स्टॉक का ऑडिट कराया तो उन्हें पता चला कि लाखों की साड़ियां गायब हैं। ऐसे में जब उन्होंने विद्यासागर से बात कही तो उसने कुछ नहीं बताया।

इसके बाद व्यवसायी ने बड़ा बाजार थाने में विद्यासागर के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने विद्यासागर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने साड़ी चोरी कर बाजार में बेचने की बात स्वीकार की। उसने बताया कि वह बीते 5 साल से साड़ी चोरी कर बाजार में बेचा करता था, इस तरह उसने अभी तक 30 लाख की साड़ियां बेची हैं। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले में शामिल उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.