Header Google Ads

दिल्ली में मर्डर का लाइव वीडियो आया सामने, ये है हत्या के पीछे की मुख्य वजह

 फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि अविनाश दोस्तों के पास आकर खड़ा होता है, तभी सामने खड़ा शख्स जिसका नाम विक्की है और उसके पास पिस्टल दिख रही है. वह अपनी पिस्टल से गोली चलाता है, जो अविनाश को जा लगती है. 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके (Ambedkar Nagar Area) में एक शख्स की गोली मारकर हत्या किए जाने का लाइव वीडियो (Live Murder Video) सामने आया है. वीडियो 25 नवंबर का है और पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले के आरोपी विक्की को गिरफ्तार भी कर लिया है.

हत्या का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके का ये सीसीटीवी फुटेज 25 नवंबर का है, जहां अविनाश नाम को शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि अविनाश दोस्तों के पास आकर खड़ा होता है, तभी सामने खड़ा शख्स जिसका नाम विक्की है और उसके पास पिस्टल दिख रही है. वह अपनी पिस्टल से गोली चलाता है, जो अविनाश को जा लगती है. गोली मारने के बाद आरोपी विक्की फरार हो जाता है, जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है



लेन-देन के विवाद में हुई थी हत्या

गोली लगने के बाद अविनाश को हॉस्पिटल ले जाया जाता है, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अविनाश और आरोपी विक्की के बीच पैसे को लेकर विवाद चल रहा था और हत्या की वजह पैसे के लेन-देन में हुआ विवाद है. हत्या के दौरान मौके पर विक्की के साथ उसके दोस्त भी मौजूद थे.

आरोपी ने कबूल किया जुर्म

पुलिस ने आरोपी विक्की के पास से हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद कर लिए हैं. इसके साथ ही हत्याकांड में शामिल कार भी बरामद कर ली गई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी विक्की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हालांकि अभी भी उससे पूछताछ जारी है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.