Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

रोडरेज के बहाने लूटपाट करने वाले गैंग के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

 रोडरेज के बहाने लूटपाट करने वाले गैंग के दो शातिर बदमाश को उत्तरी जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है पकड़े गए आरोपियों में बलजीत नगर, पटेल नगर निवासी नीरज कुमार और हिमांशु उर्फ लक्की उर्फ अंकुश है।

आरोपियों ने सराय रोहिल्ला इलाके में 24 नवंबर को कारोबारी के कैैश कलेक्शन एजेंट से 17.36 लाख रुपये लूट लिए थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई रकम में से 70 हजार रुपये और 25 हजार रुपये के कपड़े, जूते व अन्य सामान भी बरामद किया हैं। वारदात में शामिल बाकी आरोपी अभी फरार हैं।

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि एसीपी सराय रोहिल्ला राकेश त्यागी की देखरेख में एसएचओ शीशपाल, इंस्पेक्टर जितेंद्र तिवारी, सब इंस्पेक्टर किरण पाल आदि की टीम बनाई गई। घटनास्थल और आसपास लगे 300 सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। साथ ही पीडि़त से भी पूछताछ करके बदमाशों के हुलिए के बारे में जानकारी ली गई। जिसमें पुलिस ने सस्पेक्ट किया की वारदात में इस्तेमाल स्कूटी लाल रंग की हो सकती है। वारदात के समय पीछा करने वाली दूसरी स्कूटी के आधार पर पुलिस एक महिला के पास जेजे कालोनी, वजीरपुर पहुंची। 


वहां महिला ने बताया कि घटना के समय उसकी स्कूटी को रिश्तेदार दीपक उर्फ बंटी लेकर गया था। पुलिस ने उसकी तलाश की लेकिन वह फरार मिला। पुलिस को आरोपी दीपक का एक मोबाइल नंबर मिला जो उसके चाचा जगदीश के नाम पर मिला। इसके बाद आरोपी का दूसरा नंबर भी पुलिस को मिला। यह नंबर किसी सोनू के नाम पर था। उसने आरोपी दीपक को 600 रुपये लेकर नंबर बेचा था। नंबरों की जांच करते.करते पुलिस ने मंगलवार को पहले नीरज और उसके बाद हिमांशु को दबोच लिया। इनके पास से लूट गई रकम का कुछ हिस्सा व लूट की रकम से खरीदा गया कुछ माल बरामद किया। 


पुलिस दीपक व बाकी आरोपी की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि 24 नवंबर को नया बांस निवासी उमेश कुमार ने लूट की शिकायत सराय रोहिल्ला थाना में दी थी। पीडि़त ने बताया कि वह नरेला की एक फैक्टरी में कलेक्शन एजेंट का काम करते है। मालिक के कहने पर उसने अलग.अलग जगहों से करीब 17.36 लाख नकदी और 6.25 लाख के चेक लिए थे। करीब 6.20 बजे वह कूचा घांसीराम चांदनी चौक से अपने मालिक के घर रानी बाग के लिए निकला। लेकिन जैसे ही यह ओल्ट रोहतक रोड, सराय रोहिल्ला के पास पहुंचा तो अचानक एक स्कूटी ने टक्कर मारकर इसे गिरा दिया। इस दौरान दूसरी स्कूटी पर दो अन्य युवक वहां पहुंचे। आरोपी पीडि़त से रुपयों का बैग लूटकर ले गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Post a Comment

0 Comments