Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

बेरोजगार पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद लगाई फांसी, सदमें में हैं बच्चे

मध्य प्रदेश के नीमच में एक पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद से मृतकों के बच्चे सदमे में हैं.

मध्य प्रदेश के नीमच के जीरन इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला घोट कर हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस दर्दनाक घटना के बाद इस दंपत्ति के बेटा और बेटी सदमे में हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पत्नी की हत्या कर, पति ने लगाई फांसी

नीमच के सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल ने बताया कि जीरन के जयप्रकाश नगर में रहने वाले विनोद अहिरवार के घर हत्या की खबर मिली थी. इसके बाद एफएसएल की टीम को मौके पर बुलवाया गया. जब घर के अंदर देखा गया तो एक कमरे में विनोद अहिरवार की पत्नी लीला बाई की लाश पड़ी थी और दूसरे कमरे में विनोद अहिरवार फांसी पर लटके हुए मिले. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक घटना की सूचना इस वृद्ध दंपत्ति की बेटी हर्षा ने पुलिस को दी थी. इस घटना के बाद से ही दंपति के बच्चे सदमे में हैं.

पारिवारिक विवाद के चलते दिया घटना को अंजाम

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चों के मुताबिक उनके पिता और मां के बीच लंबे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था. उनके पिता बेरोजगार थे और मां मजदूरी का काम करती थी. उससे मिलने वाले पैसे पिता छीन लेते थे. इसी बात को लेकर उनके बीच अक्सर विवाद होता रहता था. पुलिस के मुताबिक पहले विनोद ने गला दबाकर पत्नी लीला बाई की हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद फांसी पर झूल गया. इस मामले में पुलिस ने मृतक विनोद पर हत्या का मामला दर्ज किया है. जबकि विनोद की मौत के मामले में मर्ग कायम किया गया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

Post a Comment

0 Comments