Header Google Ads

चंदौलीः सपा के कार्यकर्ताओं ने डिप्टी एसपी से की बदसलूकी और मारपीट, देखें वीडियो


सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश में जनता के बारे में कभी नहीं सोचा। मुख्य मुकाबला भाजपा और सपा में होने की उम्मीद है।

चंदौलीः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में है।

चंदौली में सीएम योगी ने दौरा किया। इस बीच सपा के विधायक प्रभु नारायण सिंह के नेतृत्व में सपा के कार्यकर्ता ने जमकर हंगामा किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।


सीएम योगी ने अखिलेश यादव परिवार पर हमला किया। उनके लिए विकास उनके परिवारों के बीच विकास था। उन्होंने यूपी में जनता को अपने परिवार के सदस्यों के रूप में कभी नहीं माना। मेरे लिए उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता मेरा परिवार है, अगर अखिलेश यादव परिवार का असली मतलब समझते तो कभी मेरे परिवार के बारे में सवाल नहीं पूछते।


सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर भड़ास निकाली। चन्दौली के सपा नेताओं की दबंगई, बिना सत्ता के ही सीओ का कपार फोड़ने के फिराक में है नेता जी। यदि सत्ता मिल गई है बेड़ा गर्त करने से कोई नहीं रोक सकता।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास कार्य बहुत पहले हो जाने चाहिए थे। भाई-बहन की जोड़ी, दो लड़कों की जोड़ी और 'बबुआ' और 'बुआ' की जोड़ी तब क्या कर रही थी? उन्होंने उत्तर प्रदेश में जनता के बारे में कभी नहीं सोचा।

मुख्य मुकाबला भाजपा और सपा में होने की उम्मीद है। सपा विधायक की सीओ सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह से तीखी झड़प हो गई। पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिव्यांगजनों को प्रोत्साहित करने के संकल्प से प्रेरणा लेते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने साढ़े चार साल की अवधि में उन्हें (दिव्यांगजनों को) हर तरह से सशक्त बनाने के लगातार प्रयास किए हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.