Header Google Ads

महान क्रिकेटर हुआ अरेस्‍ट, पूर्व गर्लफ्रेंड के साथ की थी 'गंदी' हरकत

क्रिकेटर्स जितना अपने खेल को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं. अब एक दिग्गज क्रिकेटर के साथ हुआ है जिसे बड़े आरोपों के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है.  


 क्रिकेटर्स जितना अपने खेल को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं. कई बार ये क्रिकेटर्स मैदान पर की गई हरकतों की वजह से काफी विवाद में रहते हैं. वहीं कई बार मैदान के बाहर भी ये प्लेयर्स बड़ी समस्याओं में फंस जाते हैं. ऐसा ही कुछ अब एक दिग्गज क्रिकेटर के साथ हुआ है जिसे बड़े आरोपों के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. 

बुरा फंसा ये दिग्गज क्रिकेटर

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर वा मौजूदा कमंटेटर माइकल स्लेटर को कथित तौर पर इस साल अक्टूबर में घरेलू हिंसा के आरोपों के चलते गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, उस समय वे जमानत पर रिहा हो गए थे, लेकिन बुधवार 15 दिसंबर को उनको फिर से कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने कथित तौर पर कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया, जिसे एक हिंसा आदेश या एवीओ के रूप में जाना जाता है.

लगाए गए बड़े आरोप

न्यू साउथ वेल्स राज्य पुलिस ने कहा कि माइकल स्लेटर को बुधवार सुबह दूसरी बार गिरफ्तार किया गया था. उन्हें सिडनी पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उन्हें जमानत देने से इंकार कर दिया गया, क्योंकि उस दिन बाद में उन्हें अदालत में पेश होना था. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि 51 वर्षीय पर निर्धारित प्रतिबंधों का उल्लंघन करने का आरोप है. इस साल अक्टूबर में स्लेटर एक कथित मामले में पुलिस ने सडनी से गिरफ्तार किया था जहां से उन्हें अदालत में पेश किया गया था. स्लेटर को हाल ही में मामले को लेकर 2021-22 सीजन से कमेंट्री पैनल से हटा दिया गया था.

क्रिकेट में स्लेटर का बड़ा नाम

पूर्व सलामी बल्लेबाज माइकल स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए करीब 10 साल तक क्रिकेट खेला. टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 5,312 रन हैं. उन्होंने साल 2004 में क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया. क्रिकेट से संन्यास के बाद वो कमेंट्री करने लगे. स्लेटर पर घरेलू हिंसा में निर्धारित प्रतिबंधों का उल्लंघन करने और जमानत का उल्लंघन करने के आरोप हैं। स्लेटर को पहली बार 12 अक्टूबर को घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.