Header Google Ads

मुख्यमंत्री से मिली पीड़िता, तब दर्ज हुआ दुष्कर्म का मुकदमा, जानिए क्या है पूरा मामला


गोरखपुर जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को शादी का झांसा देकर पहले किराए के मकान में और बाद में घर में रखकर दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ केस तब दर्ज हुआ, जब पीड़िता सीधे मुख्यमंत्री से मिली.मामले में आरोपी युवक के परिजनों पर भी केस दर्ज हुआ है। पीड़िता का आरोप है कि झंगहा व चौरीचौरा पुलिस केस दर्ज करने की बजाय उसे ही गलत साबित करने पर तुली थी।


जानकारी के मुताबिक, चौरीचौरा थाना क्षेत्र की 15 वर्षीय किशोरी को एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। बीते 15 अगस्त को युवक उसे झंगहा थाना क्षेत्र में किराए के एक मकान में ले गया और दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पिटाई की। बाद में शादी का वादा करके अपने घर ले गया। करीब दो महीने तक पत्नी की तरह रखा, मगर अब वह गुपचुप तरीके से दूसरी शादी करने का प्रयास कर रहा है।

किशोरी का आरोप है कि जब चौरीचौरा थाने में तहरीर दी तो इसे झंगहा का मामला बताकर वहां भेजा गया। झंगहा थाने जाने पर वापस चौरीचौरा थाने भेज दिया गया। कई दिनों तक चक्कर लगाने के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जनता दरबार में मिली। इसके बाद शनिवार को मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म तथा परिवार के तीन सदस्यों के खिलाफ मारपीट व धमकी देने की धारा में केस दर्ज किया गया।


सीओ चौरीचौरा अखिलानंद उपाध्याय ने बताया कि दुष्कर्म का केस शनिवार को चौरीचौरा थाने में दर्ज हुआ है। पीड़िता को चौरीचौरा से झंगहा थाने क्यों भेजा जा रहा था, इस मामले की जानकारी नहीं है। जांच कराके उचित कार्रवाई की जाएगी.थानेदार झंगहा संतोष अवस्थी ने बताया कि पीड़िता ने एक बार संपर्क किया था। इस पर चौरीचौरा थाने जाने की सलाह दी गई थी। बाद में संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन मोबाइल फोन बंद मिला है। मामला चौरीचौरा थाने का था। लिहाजा, वहीं केस भी दर्ज हुआ है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.