Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

रिलीज से पहले ही आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, जानकर हो जाएंगे हैरान!

 आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. अब इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक खास रिकॉर्ड बना लिया है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की आधिकाारिक हिन्दी रीमेक इस फिल्म के लिए आमिर ने खास तैयारी की है. इसके लिए सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि फिल्म की पूरी टीम काफी उत्साहित है.

'लाल सिंह चड्ढा' ने बनाया ये रिकॉर्ड

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए बेशक दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही हैं. लेकिन फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक अनोखा रिकॉर्ड कायम कर लिया है. दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग 100 अलग-अलग लोकेशन्स पर पूरी की गई है. इसे शूट करने में 200 दिनों का समय लगा है. इसी के साथ यह अब तक की सबसे ज्यादा दिनों तक और सबसे ज्यादा जगहों पर शूट की जाने वाली पहली फिल्म बन गई है.

आमिर की फिल्म के पास ही था रिकॉर्ड

इससे पहले भी सबसे लंबे समय तक जिस फिल्म की शूटिंग चली थी वह भी आमिर खान की 'लगान' ही थी. अब उन्हीं की फिल्म ने उन्हीं का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए दर्शकों को देश के अलग-अलग हिस्सों में घटित हुईं इतिहास की घटनाओं के बारे में दिखाया जाएगा.

आमिर ने किए खुद में बदलाव

आमिर अपनी इस फिल्म के जरिए देश के 5 दशक से भी ज्यादा इतिहास को पर्दे पर उतारने वाले हैं. इस दौरान वह देश में हुईं कई सैनिक और राजनीतिक घटनाओं को लेकर आ रहे हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' में एक सैनिक के साहस की कहानी दिखाई जाएगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के लिए आमिर ने खुद को मानसिक तौर पर भी काफी तैयार किया है. उनके लिए यह फिल्म आसान नहीं थी.

मोबाइल से दूर रहे आमिर

खबरों की माने तो आमिर ने 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान अपने मोबाइल फोन और सोशल मीडिया साइट्स से भी दूरियां बना ली थीं. ताकि किसी भी वजह से 200 दिनों तक चलने वाली वह अपनी इस फिल्म से ध्यान न हटा पाएं. ऐसे में अब फिल्म के लिए दर्शकों में उत्सुकता दोगुनी हो गई है. फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान को भी लीड रोल में देखा जाएगा. यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.


Post a Comment

0 Comments