Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

दरवाजा बंद पर अंदर का उड़ा ले जाता था सामान


द्वारका के बंद दुकानों और घरों में सेंधमारी कर अंदर से कीमती सामान उड़ा ले जाने वाले एक शातिर सेंधमार को गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने हाल ही में नंगली सकरावती के आनंद विहार इलाके में सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तार अहमद और वाहिद के कब्जे से तांबे के तार, तांबे की पाइप व बीस किलो वजन का लोहे का टुकड़ा बरामद की है। साथ ही इसके पास से चोरी में उपयोग एक ई-रिक्शा, आयरन कटर, हथौड़ा सहित अन्य औजार भी पुलिस ने बरामद की। इनकी गिरफ्तारी से मोहन गार्डन थाना में दर्ज तीन मामले सुलझने का पुलिस दावा कर रही है.


द्वारका डीसीपी ने बताया कि इलाके में पिछले कुछ समय में घरों और दुकानों में चोरी की वारदातों की शिकायतें मिल रही थी। वारदातों पर रोक लगाने और चोरों की गिरफ्तारी के लिए जिला एएटीएस की टीम ने बदमाशों के खिलाफ सुराग जुटाने में लगी थी। टीम ने घटनास्थलों का मुआयना के साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की। इसी दौरान हेडकांस्टेबल विजय को हस्तसाल रोड उत्तम नगर में बदमाशों के आने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिसकर्मियों की वहां पर तैनाती की गई और जैसे ही वे यहां पहुंचा पुलिस ने दबोच लिया।


पूछताछ के बाद दोनों ने अपना नाम अहमद व वाहिद बताया। अहमद ने पुलिस को बताया कि वाहिद के कहने पर ही उसने सेंधमारी की वारदात को अंजाम देना शुरू किया था। वाहिद ने ही उसे सेंधमारी में इस्तेमाल होने वाले सामान दिए थे। उसने पुलिस को बताया कि बबलू, नगर बिल्ला व गंजा के साथ मिलकर कई सेंधमारी की वारदात को अंजाम दे चुका है और सेंधमारी में मिले सामान की खरीद वाहिद करता था। पूछताछ में इन्होंने बताया कि दोनों नशे के आदी हैं और डिजायनर कपड़े, खाना, शराब में पैसे खर्च करते थे।

Post a Comment

0 Comments