Header Google Ads

पुलिस चेकिंग के दौरान पकड़ा गया फर्जी जज, जांच में बरामद हुए अफसरों के आई कार्ड

 दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है जो पुलिस से बचने के लिए खुद को जज तो कभी CBI का पब्लिक प्रॉसिक्यूटर बताता था. इस आरोपी का नाम लवकेश शर्मा है.


दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे अपराधी को गिरफ्तार किया है जो पुलिस से बचने के लिए खुद को जज तो कभी CBI का पब्लिक प्रॉसिक्यूटर (Public Prosecutor) बताता था. इस आरोपी का नाम लवकेश शर्मा है. 

पुलिस चेकिंग के दौरान पकड़ा गया फर्जी 'जज'

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान के मुताबिक 25 दिसंबर को ASI जसवंत पहाड़गंज इलाके के रानी झांसी रोड पर चेकिंग अभियान चला रहे थे. चेकिंग में जुटी पुलिस टीम ने 1 कार को गलत दिशा (Wrong Side) से आते देखा और ये भी नोटिस किया की कार पर लाल बत्ती लगी हुई है. पुलिस ने गाड़ी को रोका और कार सवार से पूछताछ की तो उसने अपना नाम लवकेश शर्मा बताया और कहा कि वो दिल्ली के नरेला का रहने वाला है.

कार से बरामद हुए फर्जी ID कार्ड और पिस्टल

जब पुलिसकर्मियों ने कार सवार से ID और ड्राइविंग लाइसेंस (DL) मांगा तो कार सवार पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए खुद को गुरुग्राम का जज बताने लगा. पुलिस को मामला गड़बड़ लगा लिहाजा कार की जांच की गई तो कार से पिस्टल और 6 कारतूस मिले. साथ ही कार से CBI के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर का फर्जी आईडी कार्ड, जज का फर्जी स्टांप और मेडल्स बरामद हुए.

पुलिस जांच में हुआ ये खुलासा

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि लाल बत्ती लगाकर खुद को जज बताने वाला लवकेश शर्मा कोई जज नहीं बल्कि एक शातिर जालसाज और अपराधी है. पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया, पूछताछ में उसने बताया कि किसी दूसरे के नाम से उसने पिस्टल खरीदी हुई है. पुलिस ने कई फर्जी पहचान पत्र, दस्तावेज बरामद किए हैं और कार को जब्त कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.