Header Google Ads

दूसरे की पत्नी के साथ बर्थडे पर काटने गया था केक, पति ने काट दिया गला


राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. रोड नंबर 17 पर पति ने प्रेमी की चाकू से गला काट कर हत्या कर दी और घटना के बाद मौके से फरार हो गया.इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने विश्वकर्मा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी और पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया.

पुलिस (Police) ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है तो इधर परिजनों को भी पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान योगेश कुमार दिल्ली निवासी के रूप में हुई है. मृतक योगेश कुमार अपनी प्रेमिका वर्षा से मिलने के लिए आज जयपुर आया था. सुबह 4:00 बजे उसने प्रेमिका को फोन पर बताया कि वह जयपुर पहुंच चुका है तभी प्रेमिका अपने प्रेमी योगेश को लेने के लिए रवाना हुई तो पीछे से पति भी पत्नी के पीछे चोरी चुपके चल पड़ा.


रोड नंबर 17 पर प्रेमी और प्रेमिका को खड़ा देखकर पति का खून खोल गया और प्लानिंग के मुताबिक पति ने प्रेमी योगेश पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इतना ही नहीं बर्बरता पूर्वक चाकू से गला काटकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करीब 5 साल से वर्षा और योगेश के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की मित्रता फेसबुक के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे. कई बार मुलाकात भी हुई.


सोमवार को वर्षा की 3 साल की बेटी का जन्मदिन था और इसी जन्मदिन में शामिल होने के लिए मृतक योगेश दिल्ली से चलकर जयपुर आया था लेकिन उसे क्या पता था मिलन के बाद उसका इस तरह से कत्ल हो जाएगा. इधर चौमूं एसीपी राजेंद्र सिंह निर्वाण ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. विश्वकर्मा थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस अब आरोपी पति की तलाश कर रही है. SI राजकुमार ने बताया की घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश कर रही है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.