Header Google Ads

जब पेन बेचने वाली लड़की को देखकर रुके तेजप्रताप, बातें करने के बाद गिफ्ट किया आईफोन, जाते हुए दी यह सलाह


तेजप्रताप यादव राजनीति हो या व्यक्तिगत जीवन दोनों ही क्षेत्र में अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कई मुद्दों पर वो खुलकर पार्टी प्रमुख तक का विरोध करने से भी बाज नहीं आते हैं।

तेजप्रताप अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर हैं। शनिवार की रात राजधानी पटना में तेजप्रताप का ऐसा ही एक अनोखा अंदाज देखने को मिला जो चर्चा का विषय बन गया है। राजद नेता ने एक बच्ची को महंगा आईफोन खरीद कर दे दिया।


दरअसल, शनिवार की रात तेजप्रताप का काफिला रास्ते से गुजर रहा था। तभी तेजप्रताप ने फुटपाथ पर एक बच्ची को पेन बेचते हुए देखा। उन्होंने अपनी गाड़ी को रुकवाकर बच्ची के सारे पेन खरीद लिये और उसे गाड़ी में बैठाकर पास की मोबाइल दुकान पर ले गए। वहां पर एप्पल कंपनी का सबसे महंगा मोबाइल खरीदकर उसे गिफ्ट कर दिया। उन्होंने बच्ची को आईफोन के बारे में भी बताया और उसे मन लगाकर पढ़ाई करने को कहा।


बच्ची को देख रुके तेजप्रताप

तेजप्रताप शनिवार रात को बोरिंग रोड पर मिठाई खाने के लिए निकले। इस दौरान पेन बेचती मासूम बच्ची पर उनकी नजर पड़ी। वे उसके पास रुक गए और उससे ढेर सारी बातें की। बच्ची ने उन्हें बताया कि उसके पापा ऑटो चलाते हैं। वह स्कूल नहीं जाती है लेकिन ट्यूशन पढ़ती है। लालू के बड़े बेटे ने उससे गेम के बारे में बात की। वे उसे अपना नंबर देने लगे तो मासून ने कहा कि उसके पास मोबाइल नहीं है। इसके बाद वे उसे लेकर मोबाइल दुकान पर पहुंचे और 50 हजार रुपए का आईफोन खरीदकर दे दिया।


मन लगाकर खूब पढ़ाई करना

तेजप्रताप ने बच्ची को मोबाइल के बारे में बताया। उन्होंने उससे कहा, 'फोन पर खूब मन लगाकर पढ़ाई करना। गेम कम खेलना।' बच्ची के साथ बातचीत के वीडियो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं बच्ची ने बताया कि उसे नहीं पता था कि उसे आईफोन देने वाले कौन हैं।


फोन के बारे में दी जानकारी

बाद में लोगों ने उसे बताया कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने उसे मोबाइल गिफ्ट किया है। तेजप्रताप ने बच्ची को अपना मोबाइल नंबर भी दिया है। इसके अलावा आईफोन कैसे इस्तेमाल करते हैं और कैसे चार्ज होता है इसकी जानकारी दी। तीन महीने पहले तेजप्रताप ने स्लम के चार बच्चों को अपने घर बुला लिया था और उनसे बातें की थीं। वहीं 2018 में उन्होंने अपना 29वां जन्मदिन दलित बच्चों के साथ मनाया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.