Header Google Ads

रिश्ते शर्मसार: नहाते समय साली का अश्लील वीडियो बनाकर जीजा कर रहा था ब्लैकमेल, सीएम से लगाई गुहार तो पुलिस ने लिया एक्शन


अमरोहा में साली से छेड़खानी करने के आरोपी जीजा को देहात पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी पर नहाते समय साली का अश्लील वीडियो बनाकर गलत काम करने के लिए ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगा था।

पांच दिन पहले अमरोहा देहात थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी इंटर की छात्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके मुख्यमंत्री से इंसाफ की गुहार लगाई थी। आरोप था कि उसका जीजा और उसके तीन दोस्त स्कूल आते-जाते समय परेशान करते हैं। अनहोनी की आशंका से छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया। उसे डर है कि आरोपी किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं।

छात्रा ने जीजा और उसके साथियों पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। इस मामले में छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी पुलिस ने जीजा के खिलाफ छेड़खानी व अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली थी। पिता ने अपने दामाद पर नहाते समय बेटी के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर गलत काम करने की कोशिश का आरोप लगाया था। सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि आरोपी जीजा नरेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.