Header Google Ads

मंच पर फूटा सीएम योगी का गुस्सा, बीजेपी नेता को लगाई फटकार; वायरल हुआ वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से ही बीजेपी के नेता को फटकार लगा दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे बीजेपी नेता को मंच से ही फटकार लगाते दिख रहे हैं. योगी के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे है. ये मामला 29 नवंबर का बताया जा रहा है. 

बीजेपी नेता को मंच से ही डांटा

जानकारी के अनुसार, सीएम योगी जिस नेता को मंच से डांट रहे हैं उनका नाम विभ्राट चंद कौशिक है. फिलहाल उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा मिला है. सीएम योगी बांसगांव विधानसभा क्षेत्र के एक खेल आयोजन में पहुंचे थे. इस दौरान जब वो मुख्य अतिथि के रूप में मंच पर बैठे थे, तभी बीजेपी नेता कौशिक उनके कानों में जाकर कुछ कहने की कोशिश कर रहे थे. कौशिक के ऐसा करने पर योगी को गुस्सा आ गया और उन्होंने डांटते हुए कहा- 'हटो बाद में बात करेंगे.

बीजेपी नेता को है राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त

बता दें, विभ्राट चंद कौशिक गोरखपुर यूनिवर्सिटी के छात्र संघ अध्यक्ष और महामंत्री भी रह चुके हैं. गोरखपुर क्षेत्र में उनका काफी प्रभाव है. अभी कौशिक उत्तर प्रदेश राज्य युवा कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष हैं यानी उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त है.

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

सीएम योगी आदित्यनाथ का विभ्राट चंद कौशिक को डांटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. गौरतलब है कि सीएम योगी मुख्यमंत्री बनने से पहले गोरखपुर से ही सांसद थे. मुख्यमंत्री बनने के बाद भीअक्सर वो गोरखपुर जाते रहते है

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.