Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

उज्जैन के नामी बदमाश अमन उर्फ काला के मकान पर चला बुलडोजर, कई गंभीर अपराध में लिप्त

 उज्जैन प्रशासन ने गुंडों की लिस्ट बनाकर अब उनके मकानों पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है. प्रशासन ने बताया कि करीब दो दर्ज बदमाशों के मकान तोड़े जाने हैं.


धार्मिक नगरी उज्जैन में जहां एक तरफ जिला प्रशासन द्वारा मिलावटखोरों के गोदाम और फैक्ट्री को जमींदोज किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन ने भी गुंडों के मकान तोड़ने में तेजी ला दी है. उज्जैन के बेगम बाग इलाके की इंदिरा नगर कॉलोनी में रहने वाले लिस्टेड बदमाश अमन उर्फ काला का मकान नगर निगम की टीम ने तोड़ दिया. 

कार्रवाई को लेकर सिटी एसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि अमन के खिलाफ शहर के कई थानों में गंभीर अपराध दर्ज हैं. आरोपी महिला संबंधी अपराधों में भी लिप्त रह चुका है. इसी के चलते वह लंबे समय से पुलिस के टारगेट पर था. इंदिरा नगर में आरोपी ने अवैध रूप से कमाई कर मकान भी बना लिया था. इसकी अनुमति नगर निगम से नहीं ली गई थी. नगर निगम की टीम ने बुधवार को अमन के मकान को तोड़ दिया.

2 दर्जन बदमाशों के तोड़े जाने हैं मकान

उज्जैन एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि उज्जैन में लगभग 2 दर्जन बदमाशों के मकान तोड़े जाने हैं. इसे लेकर सूची भी तैयार कर ली गई है. उज्जैन पुलिस अभी तक 75 बदमाशों के मकान तोड़ चुकी है. एसपी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि आगे अभियान में और भी तेजी लाई जाएगी. बताया जाता है कि अमन के मकान को तोड़ने के लिए बुलडोजर मंगाया गया था लेकिन मकान सकरी गली में होने की वजह से नगर निगम के गैंग ने हथौड़े चलाते हुए मकान को तोड़ दिया. इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहा.

Post a Comment

0 Comments