Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

स्कूल टीचर ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव


बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के धुड़ीया मोती सिंह गांव में महिला स्कूल टीचर ने अपने कमरे फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. पुलिस ने टीचर के परिजनों को सूचना दी है.

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है. मौके पर एसडीएम (SDM), शिक्षा विभाग (Education Department) और पुलिस (Police) के अधिकारी भी पहुंचे हैं और शव को सिणधरी के राजकीय अस्पताल मोर्चरी (Government hospital mortuary) में रखवाया गया है.


बाड़मेर कार्यवाहक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह के मुताबिक धौलपुर निवासी सोनम कुमारी 2019 से बाड़मेर सिणधरी पंचायत समिति की धुड़ीया मोती सिंह गांव की स्कूल में टीचर थीं. स्कूल से करीब 150 मीटर दूरी पर किराए का मकान लेकर रहती थी. शनिवार को सुबह स्कूल नहीं पहुंचने पर स्कूल के स्टाफ ने सोनम को फोन किया लेकिन सोनम ने फोन नहीं उठाए. काफी देर तक फोन नहीं उठाने पर स्कूल स्टाफ (School Staff) उसके घर गया. वहां फोन करने पर फोन की आवाज आ रही थी, लेकिन फोन उठा नहीं रहे थे. तब स्टाफ के कर्मचारी गेट तोड़कर अंदर गए तो कमरे में मृतका का शव लटका हुआ था.


इस पर स्कूल के स्टाफ ने शिक्षा विभाग और पुलिस को सूचना दी. स्कूल स्टाफ ने बताया कि शुक्रवार को प्रशासन गांवों का संग अभियान शिविर था. उस समय टीचर सोनम पूरे दिन स्कूल में ही थी. इसके बाद शनिवार शाम को घर पर गई थी. सुबह जब स्कूल नहीं तब हमने फोन किए थे. मौके पर पहुंची सिणधरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिणधरी अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिया है.


 वहीं परिजनों को सूचना दे दी गई है, मृतका के परिजन आने के बाद परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी.पुष्पेंद्र सिंह कार्यवाहक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धूड़िया मोती सिंह स्कूल में फरवरी 2019 से पोस्टेड हैं और कल उनका स्कूल में कैंप था.

Post a Comment

0 Comments