Header Google Ads

महाराष्ट्र: बेटे ने कीया पिता की प्रेमीका का मर्डर, रोज रोज के झगड़े से था परेशान

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर बेटे ने अपने पिता की प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि पिता के एक महिला के साथ संबंध थे जिसे लेकर घर में हमेशा झगड़ा होता था.


रोज- रोज के इस कलह-क्लेश से परेशान होकर 20 साल के बेटे ने पिता की माशूका को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर धारदार चाकू से वार कर महिला की हत्या कर दी.

पिता की प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

यह मामला चंद्रपुर के रामनगर पुलिस थाने के तहत आने वाले रमाबाई नगर का है. पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र 32 साल है और उसके तीन बच्चे भी हैं वो अपने पति से अलग रहती है. वहीं मृतक महिला के प्रेमी की उम्र करीब 55 साल है. पुलिस ने हत्या के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक महिला के तीन बच्चे हैं और पति से अलग रहती है

इस हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती गई वैसे-वैसे पुलिस को कई अहम जानकारियां मिलती गईं. मृतक महिला की एक बेटी और दो बेटे हैं, वो पिछले चार सालों से अपने पति से अलग रह रही है. उसका पति किसी दूसरे राज्य में अपने बच्चों के साथ रहता है. जिसकी खोजखबर निकाली जा रही है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अपने पिता की ऐसी हरकत अच्छी नहीं लगती थी. उसने कई बार पिता को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने. जिसके कारण घर पर रोज रोज झगड़े होते थे.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में जांच अधिकारी सुधिर नंदनवार ने बताया कि हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा. हत्यारे ने महिला के गले और पीठ पर वार किए थे. हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.