Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

पानीपत में हत्‍या, सिर और मुंह पर ताबड़तोड़ वार कर युवक को मार डाला


पानीपत के जाटल रोड ओवरब्रिज के नीचे शनिवार रात को एक युवक के सिर और मुंह पर पत्थर से ताबड़तोड़ वारकर हत्याकर दी। मुंह को इस तरह से कुचला गया कि शिनाख्त न हो पाए। मृतक के शरीर पर जैकेट, जींस की पैंट और काली व सफेद धारीदार शर्ट है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास की सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर आरोपितों का पता लगाने में जुटी है।


महावीर कालोनी के मनोज शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह आरडी पब्लिक स्कूल महावीर कालोनी का रहने वाला है और जाटल रोड ओवरब्रिज के नीचे पुराना कपड़ा बेचने की दुकान कर रखी है। रविवार सुबह 6:30 बजे दुकान खोलकर पूजा करने के बाद बाहर आकर देखा तो रेलवे की दीवार के पास लोगों की भीड़ लगी थी। मौके पर जाकर देखा तो करीब 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा था। किसी ने मुंह और सिर पर पत्थर से ताबड़तोड़ वार किए थे। पास में खून से सना पत्थर भी पड़ा था। हत्याकर खून को साफ करने का प्रयास किया गया।

सूचना मिलते ही एएसपी पूजा वशिष्ठ, थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल और किशनपुरा चौकी प्रभारी प्रमिंद्र ने एफएसएल की टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना की। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पत्थर को कब्जे में ले लिया है। शव को शिनाख्त के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस बारे में थाना चांदनी बाग प्रभारी महीपाल का कहना है कि शव की शिनाख्त के लिए मृतक के फोटो करनाल, सोनीपत व आसपास जिलों की पुलिस को इंटरनेट मीडिया पर भेजी गई है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। कई लोग यह भी कह रहे हैं कि एक नेपाली मूल का युवक आसपास क्षेत्र में घूमता रहता था। इस एंगिल से भी जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments