Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

पत्नी से थे अवैध संबंध, टेंट लगाने वाले लोहे की राड से छोटे भाई को मार डाला


कस्बा भदौड़ में सोमवार देर रात्रि बड़े भाई ने पत्नी से अवैध संबंधों के चलते टेंट लगाने वाले लोहे की राड का वार करके छोटे भाई की हत्या कर दी। थाना भदौड़ के थाना प्रभारी एसएचओ रमनदीप सिंह ने बताया कि विगत रात्रि साढ़े 12 बजे के करीब उन्हें फोन आया कि स्टेडियम रोड भदौड़ में किसी व्यक्ति का कत्ल हो गया है।

पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। 25 वर्षीय मृतक सुखजिदर सिंह पुत्र मेजर सिंह निवासी भदौड़ का कत्ल उसके ही बड़े भाई हरपाल सिंह ने कर दिया था.मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े बेटे हरपाल सिंह का विवाह लुधियाना के गांव मलक की रहने वाली गुरमीत कौर से 2019 में हुआ था।


बहू के छोटे बेटे सुखजिदर सिंह से अवैध संबंध थे। घर में झगड़ा रहने लगा था। सोमवार रात्रि गुरमीत कौर व हरपाल सिंह ने सुखजिदर सिंह को अपने कमरे में बुला लिया। उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। तैश में आकर हरपाल सिंह ने सुखजिदर सिंह के सिर पर टेंट लगाने वाले राड से हमला करके गंभीर घायल कर दिया। खून अधिक बहने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसएचओ इंस्पेक्टर रमनदीप सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया है। फरार आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


जोड़े ने निगला जहर, पटियाला के अस्पताल में मौत

संगरूर-पटियाला रोड पर मौजूद फग्गुवाला गांव के समीप सड़क किनारे पड़े तड़प रहे एक लड़का व एक लड़की को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल संगरूर में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पटियाला रेफर कर दिया जहां दोनों की मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामला प्रेम संबंधों का बताया जा रहा है। पुलिस ने जांच पड़ताल आरंभ कर दी है। थाना भवानीगढ़ से एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि मंगलवार दोपहर को उन्हें थाने से फोन पर सूचना मिली थी कि फग्गुवाला रोड पर राहगीरों ने सड़क किनारे एक जोड़ा पड़ा देखा है। जब वह मौके पर पहुंचे तो दोनों की हालत काफी गंभीर दिखाई दे रही थी। दोनों द्वारा किसी जहरीली दवा निगलकर आत्महत्या करने का प्रयास करने की संभावना लग रही थी।


दोनों को वह गाड़ी की मदद से अस्पताल लेकर पहुंचे, जिसके बाद उन्हें सिविल अस्पताल संगरूर भेज दिया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को पटियाला रेफर कर दिया गया। पटियाला के अस्पताल में दोनों की मौत हो गई। युवक की पहचान 27 वर्षीय कुलदीप सिंह पुत्र कर्मजीत सिंह निवासी गंढुआं व लड़की की पहचान बीस वर्षीय सोनिया निवासी नाभा के रूप में हुई। दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद ही इनके आत्महत्या करने के कारणों का पता चल पाएगा। बुधवार को पटियाल में ही दोनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। जिसके बाद परिजनों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।


Post a Comment

0 Comments