Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

गुरुग्राम में कमरे में आग लगने के कारण बुजुर्ग की मौत, परिवार के अन्य सदस्य झुलसे

 गुरुग्राम में एक कमरे में आग लगने से चाय बेचने वाले एक व्यक्ति की झुलसने से मौत हो गयी.


हरियाणा के गुरुग्राम में एक कमरे में आग लगने से चाय बेचने वाले एक व्यक्ति की झुलसने से मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी और तीन बेटे गंभीर रूप से झुलस गए.यह जानकारी गुरुग्राम पुलिस ने देते हुए बताया कि आग को देखकर पड़ोसी मद्द के लिए सबसे पहले आए.


परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक बृहस्पतिवार रात को लगी इस आग के कारणों के बारे में अब तक पता नहीं चल सका है, लेकिन इस बात का संदेह है कि आग संभव: शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी.

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान सुरेश बाबू (60) के रूप में की गयी है. आपको बता दें कि उनका परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला है यहां कन्हाई गांव में किराये के मकान में रहता है.और यहां पर काम करके अपना जीवन यापन करता है.


सुरेश बाबू की मौके पर ही मौत हो गयी

पुलिस के मुताबिक जब आग लगी तो कमरे में कुल पांच लोग सो रहे थे. आग लगने के बाद उनके पड़ोसियों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाई और परिवार के अन्य सदस्यों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया. सुरेश बाबू की मौके पर ही मौत हो गयी.जांच अधिकारी सहायक उप निरीक्षक कर्मवीर ने कहा कि उनकी पत्नी रीना साहू (54), और बेटे अनुज (20), सरोज (17) और मनोज (12) 30 से 60 प्रतिशत तक झुलस गए हैं.

Post a Comment

0 Comments