Header Google Ads

पति का कत्ल कर घर के बाहर फेंके शव के टुकड़े, फिर बगल के कमरे में चैन से सो गई महिला

 पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) में एक महिला ने धारदार हथियार से अपने 65 वर्षीय पति की हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद महिला ने ऐसा काम किया, जिसके बारे में जानकर पुलिस हैरान रह गई.


पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) में एक महिला ने धारदार हथियार से अपने 65 वर्षीय पति की हत्या (Murder) कर दी. शव को कई हिस्सों में काटने के बाद महिला आराम से दूसरे कमरे में जाकर सो गई. शिकायत मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गई. 

मर्डर कर शव के कर दिए टुकड़े

Karachi के सद्दर में पुलिस को किसी व्यक्ति का हाथ और दूसरे बॉडी पार्ट फ्लैट के बाहर पड़े होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए फ्लैट का दरवाजा खुलवाया. पुलिस यह देखकर हैरान रह गई कि फ्लैट के कमरे में एक 65 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था. जबकि दूसरे कमरे में एक महिला आराम से सोई हुई थी और उसके हाथ व कपड़े खून से सने हुए थे. 

आरोपी महिला हुई गिरफ्तार

SSP जुबैर नजीर शेख ने बताया कि जब महिला से हत्या (Murder) के बारे में पूछा गया तो उसने किसी मर्डर से साफ इनकार कर दिया. हालांकि मौके से मिले सबूत साफ इशारा कर रहे थे कि वह मर्डर उस महिला ने ही किया है. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

65 साल का था मृतक

उन्होंने बताया कि मारे गए व्यक्ति की पहचान 65 साल के शेख सोहेल के रूप में हुई. वह जुनेजो टाउन का रहने वाला था. महिला-पुरुष दोनों पिछले कई सालों से एक साथ रह रहे थे. महिला ने दावा किया कि मारा गया व्यक्ति उसका पति था. हालांकि वे पति-पत्नी थे या नहीं, इसके बारे में अभी कुछ क्लियर नहीं हुआ है. 

एसएसपी ने बताया कि जांच में पता चला कि करीब डेढ़ साल पहले वही महिला पुलिस के पास गई थी और शिकायत की थी कि उसका पति उसके जिंदगी चलाने के लिए खर्चा नहीं दे रहा है. 

फ्लैट में अकेले रहता था सोहेल

सूत्रों के मुताबिक मृतक शेख सोहेल उस फ्लैट में अकेले रहता था और आरोपी महिला बीच-बीच में उससे मिलने के लिए आती रहती थी. जांच में यह भी सामने आया कि सोहेल की पहले ही किसी अन्य महिला से शादी हो चुकी थी. जिसके बारे में आरोपी महिला भी जानती थी. पुलिस ने महिला के कब्जे से चाकू, हथौड़ा और दूसरे हथियार बरामद किए हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.