Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

बेवफा प्यार : मेरी रेनू को परेशान मत करना.., मरने से पहले प्रेमी ने लिखी अपनी वफा की इबारत

कल्याणपुर के पी ब्लाक हास्टल में रहने वाला युवक मरने से पहले अपने बेवफा प्यार के लिए वफा की इबारत लिख गया। बैंक सेलेक्शन की तैयारी कर रहे युवक ने खुदकुशी से पहले सुसाइड नोट में कुछ ऐसा लिखा मिला जो प्रेमिका की बेवफाई और उसकी वफा को उजागर करता रहा।


प्रेमिका की फोटो के पीछे चंद लाइनें लिखकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस व फील्ड यूनिट की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर मामले की जानकारी स्वजन को दी।

मूल रूप से जालौन के दहेलखंड दिवारा निवासी रिटायर्ड फौजी ज्ञानेंद्र सिंह चौहान का 21 वर्षीय बेटा शिवम कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पी ब्लाक स्थित एक हास्टल में रहकर बैंक की तैयारी कर रहा था। जबकि बड़ा भाई हेमंत भी सेना में है और वर्तमान समय में लद्दाख में तैनात है। शिवम का किसी रेनू नाम की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी फोटो के पीछे सुसाइड नोट लिखकर मंगलवार रात शिवम ने बेडशीट के सहारे पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने अंदर से बंद दरवाजे का लॉक तोड़कर शव को बाहर निकाला।

कल्याणपुर इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि घटनास्थल से मिले युवती के फोटो के पीछे युवक ने सुसाइड नोट लिखा है। उसने मरने से पहले लिखा- रेनू तुमने अच्छा नहीं किया मेरे साथ, जब धोखा देना था तो प्यार क्यों किया। मेरे बाद रेनू को परेशान न किया जाए। युवक के सुसाइड नोट, मोबाइल फोन को कब्जे में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

शांत स्वभाव के शिवम का नहीं था कोई दोस्त : तीन माह पहले सितंबर में हास्टल आया शिवम बहुत ही शांत स्वभाव का था। वह हास्टल में रहने वाले किसी भी लड़के से कोई मतलब नहीं रखता था। हास्टल के छात्रों ने बताया कि कोचिंग के बाद शिवम सिर्फ अपने कमरे में ही रहता था।

युवती से थी पुरानी जान पहचान : पुलिस के मुताबिक शिवम को कानपुर आए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। इस बीच यह मुमकिन नहीं है कि यहां की किसी युवती से शिवम के संबंध इतने गहरे हो जाए, कि वह उसके लिए आत्महत्या कर ले। इससे यह प्रतीत हो रहा है कि शिवम लंबे समय से युवती के संपर्क में था।

Post a Comment

0 Comments